चार महीने बाद पीएम मोदी की मन की बात, भाजपा के कार्यकर्ताओं ने सामूहिक रूप से देखा

बीकानेर, 30 जून (हि.स.)। चार महीने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम मन की बात को रविवार को भाजपा जिला महामंत्री मोहन सुराणा, महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष सुमन छाजेड़ एवं पूर्व मेयर नारायण चोपड़ा के सानिध्य में गंगा शहर भाजपा मंडल से भाजपा कार्यकर्ताओं ने सामूहिक रूप से बीकानेर जिला सोशल मीडिया संसयोजक सीए अंकुश चोपड़ा के गंगाशहर स्थित कार्यालय पर देखा।

सुराणा ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी ने कार्यक्रम के 111वें संस्करण में कहा कि मैं आज देशवासियों को धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने हमारे संविधान और देश की लोकतांत्रिक व्यवस्थाओं पर अपना अटूट विश्वास दोहराया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' रविवार (30 जून) यानी आज फिर से शुरू हो गया।

महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष सुमन छाजेड़ के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी जी ने कहा कि मैं 'मन की बात' के माध्यम से एक बार फिर आपके बीच, अपने परिवारजनों के बीच आया हूं। एक बड़ी प्यारी सी उक्ति है- 'इति विदा पुनर्मिलनाय' इसका अर्थ भी उतना ही प्यारा है, मैं विदा लेता हूं, फिर मिलने के लिए। इसी भाव से मैंने फरवरी में आपसे कहा था कि चुनाव नतीजों के बाद फिर मिलूंगा और आज, 'मन की बात' के साथ, मैं, आपके बीच फिर हाजिर हूं।

पूर्व मेयर नारायण चोपड़ा ने बताया कि प्रधानमंत्री के आह्वान पर मन की बात कार्यक्रम के पश्चात बीकानेर जिले के सोशल मीडिया सहसंयोजक सीए अंकुश चोपड़ा के गंगा शहर स्थित कार्यालय के आगे एक पेड़ मां के नाम आह्वान के तहत भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ पेड़ लगाए गए।

आज के इस कार्यक्रम में गंगा शहर मंडल कोषाध्यक्ष मूलचंद देया, मंडल मंत्री राजश्री कच्छावा, मंडल उपाध्यक्ष शिव बछ, मंडल महिला मोर्चा अध्यक्ष भानु आनंद, तेरापंथ प्रोफेशनल फॉर्म अध्यक्ष डॉक्टर संजय लोढ़ा, वरिष्ठ कार्यकर्ता मुल्तान बेद, सोशल मीडिया जिला सहसंयोजक सीए अंकुश चोपड़ा, हुल्लास भाटी, हेमराज जाजड़ा, लोकेश शर्मा, विकास शर्मा, लक्ष्य भंसाली, जय चौधरी सहित विभिन्न भाजपा संघ के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/राजीव/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर