व्यापारी के साथ हनी ट्रैप मामले में दो आरोपित गिरफ्तार

रुद्रपुर (उधम सिंह नगर), 02 जनवरी (हि.स.)। रुद्रपुर में हनी ट्रैप का एक मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने देवभूमि व्यापार मंडल के महामंत्री गौरव आहूजा और महिला नीलम गर्ग को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपित एक युवा व्यापारी से 2.50 लाख रुपये की रंगदारी मांग रहे थे।

पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपित गौरव आहूजा और नीलम गर्ग ने व्यापारी विकास तनेजा को योजनाबद्ध तरीके से अपने जाल में फंसाया। महिला ने पहले विकास के साथ व्हाट्सएप पर बातचीत शुरू की ओर फिर धीरे धीरे दोनों के बीच अश्लील चैटिंग शुरू हो गई। बाद में इसी चैट के आधार पर महिला ने अपने एक सहयोगी के साथ मिलकर पीड़ित को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

एसपी क्राइम चंद्र शेखर घोडके ने मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि आरोपियों ने पीड़ित व्यापारी को ओमेक्स कालोनी के एक फ्लैट पर बुलाकर बलात्कार का झूठा मुकदमा दर्ज करने की धमकी देते हुए 2.50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी। इतना ही नहीं जब व्यापारी विकास ने वहा से भागने का प्रयास किया तो आरोपितों ने व्यापारी के साथ मारपीट कर उसे बंधक बनाने का प्रयास भी किया।जिसके बाद पीड़ित व्यापारी के पिता जुगल तनेजा ने मामले की शिकायत पुलिस से की।

पुलिस ने घटना संबंधी सी सी टीवी फुटेज और अन्य साक्ष्यों के आधार पर आज आरोपित गौरव आहूजा और नीलम गर्ग को गिरफ्तार कर लिया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ विजय आहूजा/रामानुज

   

सम्बंधित खबर