भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं की पार्टी : राजेश यादव

भाजपा मुरादाबाद महानगर समिति की जिला कार्य समिति बैठक में उपस्थित जिला प्रभारी राजेश यादव व अन्य।भाजपा मुरादाबाद महानगर समिति की जिला कार्य समिति बैठक में उपस्थित जिला प्रभारी राजेश यादव व अन्य।भाजपा मुरादाबाद महानगर समिति की जिला कार्य समिति बैठक में उपस्थित जिला प्रभारी राजेश यादव व अन्य।

मुरादाबाद, 2 जनवरी (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं की पार्टी है। भाजपा एकमात्र एकमात्र ऐसी पार्टी है । सदैव कार्यकर्ताओं के परिश्रम का मूल्यांकन कर उसे किसी ने किसी रूप में सम्मानित करती हैं इसलिए हम सभी को निरंतर पूर्ण निश्चिता एवं समर्पण के साथ पार्टी के प्रति कार्यशील रहना चाहिए। यह बातें मंगलवार को भाजपा मुरादाबाद महानगर समिति की जिला कार्य समिति बैठक में प्रदेश कर समिति सदस्य जिला प्रभारी राजेश यादव ने कही।

राजेश यादव ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश विकास की नई ऊंचाईयों पर चल रहा है। एक-एक लोकसभा सीट पर कमल खिलेगा तभी वर्ष 2024 में 400 पार का लक्ष्य को प्राप्त होगा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार की हैट्रिक होगी।

भाजपा पश्चिमी क्षेत्र के क्षेत्रीय महामंत्री हरिओम शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव हमारे सामने हैं हम सभी को मिलकर मैनेजमेंट बनाकर काम करना हैं। सर्व स्पर्शी, सर्व व्यापी भाजपा को बूथों तक पहुंचाना हैं, घर-घर मोदी सरकार की योजनाएं पहुंचानी, विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों से संपर्क करना हैं, प्रभावी व वरिष्ठ मतदाता सम्मेलन कराने, अधिक से अधिक लोगों के मोबाइल में नमो एप डाउनलोड करना हैं, प्रत्येक बूथ पर मन की बात कार्यक्रम आयोजित कराने है।

एमएलसी डॉ जयपाल सिंह व्यस्त ने कहा कि सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता पूरी ताकत और मजबूती के साथ अपना कार्य करेंगे तो लोकसभा चुनाव में निश्चित ही अच्छे और सकारात्मक परिणाम हमारे सामने आएंगे। भाजपा महानगर अध्यक्ष संजय शर्मा ने की संचालन महानगर महामंत्री श्याम बिहारी शर्मा ने किया।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित जायसवाल/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर