शाम शर्मा ने भाजपा मुख्यालय में जन शिकायत शिविर लगाया

जम्मू, 4 जनवरी (हि.स.)। वीरवार को पूर्व मंत्री और जम्मू-कश्मीर भाजपा के उपाध्यक्ष शाम लाल शर्मा ने भाजपा सचिव विकास चौधरी और स्वच्छ भारत अभियान प्रभारी दिल बहादुर जामवाल के साथ जम्मू प्रांत के विभिन्न क्षेत्रों से आये लोगों की शिकायतें सुनीं। त्रिकुटा नगर स्थित पार्टी मुख्यालय में जनता की शिकायतें सुनते हुए उन्होंने कहा कि पीएम की 'विकित भारत संकल्प यात्रा' समाज के सबसे कमजोर और सबसे उपेक्षित वर्गों के कल्याण को सुनिश्चित करने के लिए नरेंद्र मोदी सरकार की प्रतिबद्धता की गवाही देती है।

शर्मा ने कहा कि केवल भारतीय जनता पार्टी ही सर्वजन सुखाय, सर्वजन सुखाय के मूल मंत्र पर काम करती है। उन्होंने कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार अक्षरश: इसी सिद्धांत के साथ काम कर रही है और इन दस वर्षों में सुदूर गांव के प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंची है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की 'विकसित भारत संकल्प यात्रा' मोदी सरकार का एक और प्रयास है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि विशिष्ट समूहों और वर्गों के कल्याण के लिए सरकार द्वारा शुरू की गई जन कल्याणकारी योजनाएं इच्छित आबादी तक पहुंचे और सामाजिक-आर्थिक उत्थान में सहायता करें।

इसी बीच विकास चौधरी और दिल बहादुर जम्वाल ने शिकायत शिविर की कार्यवाही को अंजाम दिया और शिविर में प्रस्तुत मुद्दों का डायरीकरण किया।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर