शंकर ने ज्योतिप्रिय के साथ अच्छे संबंध से इनकार किया

कोलकाता, 08 जनवरी (हि.स.)। राशन वितरण भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तारी के बाद से ही बनगांव के पूर्व मेयर शंकर आध्या उर्फ डाकू मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक के साथ करीबी संबंधों से इनकार किया है। शंकर ने सोमवार को ईएसआई अस्पताल में नियमित चिकित्सकीय जांच के दौरान मीडिया के सवालों के जवाब में उक्त बातें कही है।

ईडी अधिकारी सोमवार को उन्हें स्वास्थ्य जांच के लिए सीजीओ कॉम्प्लेक्स से ले आए थे। उन्होंने मंत्री के साथ अपने करीबी संबंध नहीं होने के पक्ष में एक तर्क भी दिया। उन्होंने कहा कि जब चुनाव की बात आई तो मुझे टिकट नहीं दिया गया जबकि ज्योतिप्रिय जिलाध्यक्ष थे।

शंकर को सोमवार को साल्ट लेक के सीजीओ कॉम्प्लेक्स से मेडिकल जांच के लिए जोका ईएसआई अस्पताल ले जाया गया। कार में बैठते समय शंकर ने कहा कि वह ज्योतिप्रिय की बेटी को नहीं जानते हैं। बालु ने नगर निगम चुनाव में टिकट नहीं मिलने का मुद्दा भी उठाया। उन्होंने कहा कि अगर ज्योतिप्रिय मलिक के साथ मेरे इतने अच्छे संबंध हैं, तो मुझे नगर निगम चुनाव के लिए टिकट क्यों नहीं मिला?'''' उन्होंने मुझे कभी 100 रुपये भी नहीं दिये। हिन्दुस्थान समाचार /ओम प्रकाश /गंगा

   

सम्बंधित खबर