गुटखा विक्रेता 5 हजार रुपए की रिश्वत देते गिरफ्तार

मुंबई,18जनवरी ( हि स) । ।रिश्वत लेने के प्रकरणों में भ्रष्टाचार प्रतिबन्धक दस्ते के द्वारा अधिकांश सरकारी अधिकारी अथवा किसी कर्मचारी को ही गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया जाता है ।परंतु वसई विरार पुलिस आयुक्तालय परिसर में मीरा भायंदर की नवघर पुलिस थाने में इसी निजी पान मसाला और गुटखा विक्रेता द्वारा संबंधित अधिकारी को अवैध रूप से गुटखा वैचने पर कार्यवाही न करने पर पांच हजार रुपए की रिश्वत की राशि देने की पेश कश की गई ।नवघर पुलिस ने 17 जनवरी 2024 को पान तंबाखू गुटखा विक्रेता सुरेंद्र राम पलट चौरसिया को पांच हजार रुपए की रिश्वत देने पर गिरफ्तार किया है।

ठाणे भ्रष्टाचार प्रतिबन्धक विभाग के कार्यालय द्वारा आज दी गई जानकारी के अनुसार भायंदार पूर्व में उक्त पान मसाला और तंबाकू गुटखा विक्रेता कई दिनों से अवैध रूप से तंबाकू गुटखा की बिक्री कर रहा था ।लेकिन गुटखा विक्रेता को भय था कि उस पर कार्रवाई की जा सकती है ।

इसके बाद 17जनवरी 2024को गुटखा विक्रेता सुरेंद्र चौरसिया ने संबंधित अधिकारी को अवैध रूप से तंबाकू गुटखा बैंचने और उस पर कारवाई न करने के लिए पांच हजार रुपए की रिश्वत दी ,और उसी दौरान ठाणे ब्यूरो में रिश्वत देने के आरोप में उक्त पान मसाला और गुटखा विक्रेता सुरेंद्र चौरसिया को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

हिन्दुस्थान समाचार/रविन्द्र

   

सम्बंधित खबर