ज्वालापुर के विधायक रवि बहादुर ने किया सड़क का उद्घाटन

सड़क का उद्घाटन

हरिद्वार, 19 जनवरी (हि.स.)। ज्वालापुर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम दादूपुर के तिरुपति नगर में क्षेत्रीय विधायक रवि बहादुर ने एक सड़क निर्माण कार्य का उद्घाटन किया जिससे क्षेत्रवासियों की वर्षों की समस्या हल हो सकी। साथ ही पानी की समस्या से भी लोगों को निजात मिलेगा।

कॉलोनी वासियों को आने-जाने में काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता था। ग्रामीणों की मांग पर क्षेत्रीय विधायक रवि बहादुर ने सड़क का उद्घाटन किया है। विधायक इंजीनियर रवि बहादुर ने कहा कि वह जमीन से जुड़े नेता है। ग्रामीणों को मूलभूत सुविधाएं मिलनी चाहिए। जन समस्याओं का निराकरण कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है। लोगों को मूलभूत सुविधाएं मिलनी चाहिए। काफी समय से ग्रामीण सड़क निर्माण की मांग कर रहे थे। ग्रामीणों को पानी लाने- ले जाने में खराब सड़क के कारण भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में बिजली, पानी, सड़क, स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करायी जा रही है।

इस दौरान यूथ कांग्रेस जिला महासचिव डॉ. अनूप कुमार, कांग्रेस कार्यकर्ता गौरव त्यागी, सोनू सिंह, नीटू सिंह, भानपाल, प्रधान वसीम मलिक, कांग्रेस नेता तनवीर, दिलशाद मलिक, जाहिद हसन के साथ ही समस्त तिरुपति कॉलोनी दादुपुर गोविंदपुर ग्रामवासी शामिल रहे।

हिन्दुस्थानसमाचार/रजनीकांत/प्रभात

   

सम्बंधित खबर