रायसेनः राज्यमंत्री पटेल ने उदयपुरा के विभिन्न मंदिरों में की पूजा-अर्चना

रायसेनः राज्यमंत्री पटेल ने उदयपुरा के विभिन्न मंदिरों में की पूजा-अर्चना

- भगवान श्री रामलाल के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का देखा सीधा प्रसारण

रायसेन, 22 जनवरी (हि.स.)। अयोध्या में भगवान श्री रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष्य में सोमवार को जिले भर में मंदिरों को आकर्षक रोशनी और फूलों से सजाया गया, रंगोलियां बनाई गईं। साथ ही मंदिरों में भजन-कीर्तन, पूजा-अर्चना की गई। जनप्रतिनिधि, वरिष्ठजन और नागरिक भी मंदिरों में धार्मिक आयोजन में शामिल हुए और अयोध्या में भगवान श्री रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का एलईडी पर सीधा प्रसारण भी देखा।

लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल ने भी बरेली स्थित श्रीराम जानकी पहुंचकर पूजा अर्चना और भजन कीर्तन किया। साथ ही अयोध्या में भगवान रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का मंदिर प्रांगण में आमजन के साथ सीधा प्रसारण देखा। राज्यमंत्री पटेल द्वारा उदयपुरा विधानसभा अंतर्गत उदयपुरा, बरेली, देवरी सहित विभिन्न क्षेत्रों में मंदिरों पर पहुंचकर पूजा अर्चना की गई और धार्मिक आयोजनों में शामिल हुए।

रायसेन में श्री पंचमुखी हनुमान मंदिर में विधायक डॉ चौधरी ने की पूजा-अर्चना

अयोध्या में भगवान रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का रायसेन में गोपालपुर स्थित श्री पंचमुखी हनुमान मंदिर प्रांगण में सांची विधायक डॉ प्रभुराम चौधरी, जिला पंचायत अध्यक्ष यशवंत मीणा, नगर पालिका अध्यक्ष सविता सेन सहित अन्य जनप्रतिनिधियों द्वारा सीधा प्रसारण देखा गया। इसके पूर्व उन्होंने मंदिर में पूजा-अर्चना कर सभी के लिए सुख-शांति और देश-प्रदेश की खुशहाली की कामना की।

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश/मयंक

   

सम्बंधित खबर