कर्पूरी ठाकुर जयंती समारोह में सम्मिलित होने जदयू नेताओं का जत्था पटना रवाना

कटिहार, 23 जनवरी (हि.स.)। कर्पूरी ठाकुर जयंती समारोह कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए बलरामपुर विधान सभा क्षेत्र से जनता दल यूनाइटेड (जदयू) नेता व कार्यकर्ताओं का जनसमूह मंगलवार को पटना रवाना हुआ। बस से पटना के लिए पटना जा रहे पार्टी कार्यकर्ताओं का नेतृत्व जदयू शिक्षा प्रकोष्ठ के बिहार प्रदेश महासचिव रौशन अग्रवाल कर रहे थे।

इस संदर्भ में जदयू नेता रौशन अग्रवाल ने बताया कि कार्यकर्ताओं को 24 जनवरी को बापू सभागार पटना में शिरकत होने के लिए पार्टी की ओर से आह्वान किया गया है। पार्टी के आह्वान पर बारसोई प्रखंड क्षेत्र के जदयू परिवार के सदस्यगण राज्य की राजधानी जा रहे हैं। श्री अग्रवाल ने बताया कि राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सत्ता में आने के उपरांत जननायक कर्पूरी ठाकुर के सपनों को साकार करने का काम किया है। मंगलवार को कर्पूरी जयंती महोत्सव मनाया जा रहा है। इसके लिये सूबे के कोने- कोने से पार्टी नेता एवं कार्यकर्ता सहर्ष पटना रवाना हो रहे हैं।

मौके पर जनता दल यूनाइटेड प्रदेश महासचिव शिव प्रकाश गारोडिया, नरेश शर्मा रवि महावर, आशीष बलिदानी, रेखा देवी, जदयू शिक्षा प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव रौशन अग्रवाल, जिला महासचिव मोनू यादव, जिला महासचिव इफ्तेखार आलम सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मुख्य रूप से शामिल रहे ।

हिन्दुस्थान समाचार/विनोद/चंदा

   

सम्बंधित खबर