लोस अध्यक्ष ओम बिरला से मिलीं आईएचजीएफ दिल्ली फेयर की अध्यक्ष प्रिया अग्रवाल

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से मिलीं आईएचजीएफ दिल्ली फेयर की अध्यक्ष प्रिया अग्रवाल लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से मिलीं आईएचजीएफ दिल्ली फेयर की अध्यक्ष प्रिया अग्रवाल लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से मिलीं आईएचजीएफ दिल्ली फेयर की अध्यक्ष प्रिया अग्रवाल

- दिल्ली मेले का दिया निमंत्रण

मुरादाबाद, 24 जनवरी (हि.स.)। आईएचजीएफ दिल्ली फेयर की अध्यक्ष व मुरादाबाद निवासी प्रिया अग्रवाल ने बुधवार को लोकसभा के अध्यक्ष ओम बिरला से नई दिल्ली में उनके आवास पर मुलाकात की और उन्हें हस्तशिल्प क्षेत्र और आईएचजीएफ दिल्ली मेले के बारे में जानकारी दी। मुलाकात के दौरान उन्होंने 57वें आईएचजीएफ दिल्ली मेले - वसंत, 2024 में आने का निमंत्रण दिया। प्रिया अग्रवाल ने बताया कि लोकसभा के अध्यक्ष ने निमंत्रण स्वीकार कर लिया।

प्रिया अग्रवाल ने बताया कि हस्तशिल्प निर्यात संवर्धन परिषद की ओर से आईएचजीएफ दिल्ली फेयर स्प्रिंग का 57 वां संस्करण 6 से 10 फरवरी तक इंडिया एक्सपो सेंटर एंड मार्ट ग्रेटर नोएडा में आयोजित होगा। इस संस्करण में घर, फैशन, जीवन शैली, फर्निशिंग और फर्नीचर का मुख्य प्रदर्शन होगा। प्रिया अग्रवाल ने बताया कि मेला एक छत के नीचे हस्तशिल्प निर्यातकों का दुनिया का सबसे बड़ा जमावड़ा है। हमारा मिशन तभी सफल हो सकता है, जब हम विनिर्माण और निर्यात के सभी पहलुओं पर गौर करेंगे।

प्रिया अग्रवाल अग्रवाल के साथ हस्तशिल्प निर्यात संवर्धन परिषद के कार्यकारी निदेशक आरके वर्मा, ईपीसीएच के अतिरिक्त कार्यकारी निदेशक राजेश रावत आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित जायसवाल

/सियाराम

   

सम्बंधित खबर