आरपीएससीः वरिष्ठ अध्यापक संस्कृत शिक्षा विभाग के 347 पदों पर भर्ती का विज्ञापन जारी

अजमेर, 31 जनवरी(हि.स)। राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा बुधवार को संस्कृत शिक्षा विभाग में 6 विषयों के वरिष्ठ अध्यापक के कुल 347 पदों पर भर्ती का विज्ञापन जारी कर दिया गया है। शैक्षणिक योग्यता, वर्गवार वर्गीकरण, आवेदन प्रक्रिया एवं अन्य जानकारी संबंधी विस्तृत सूचना आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध है।

आयोग सचिव ने बताया कि उक्त पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन 6 फरवरी से 6 मार्च 2024 की रात्रि 12 बजे तक किए जा सकेंगे। ऑफलाइन आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। परीक्षा तिथि व स्थान के संबंध में यथासमय सूचित कर दिया जाएगा।

एटीपी भर्ती के 26 अभ्यर्थियों से मांगे दस्तावेज एवं शपथ पत्र

राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा सहायक नगर नियोजन (नगर नियोजन विभाग) भर्ती-2022 के तहत 26 अभ्यर्थियों को वांछित दस्तावेज एवं निर्धारित प्रारूप में शपथ-पत्र प्रस्तुत करने का अवसर दिया गया है। अभ्यर्थियों की सूची आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध है।

आयोग सचिव ने बताया कि उक्त परीक्षा के तहत 5 जनवरी 2024 को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर संबंधित 26 अभ्यर्थियों से अनुभव प्रमाण-पत्र निर्धारित प्रारूप में जारी करवाकर 18 जनवरी 2024 तक मंगवाये गये थे। इन अभ्यर्थियों को पूर्व में प्रेषित अनुभव प्रमाण-पत्र के संबंध में आयोग के ने 30 जनवरी 2024 में वांछित दस्तावेज एवं आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध निर्धारित प्रारूप में 50 रुपए के नॉन ज्यूडिशियल स्टाम्प पर शपथ-पत्र करवाकर 7 फरवरी 2024 तक अनिवार्य रूप से देने होंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/संतोष/संदीप

   

सम्बंधित खबर