एडीएम ने इंटर परीक्षा केंद्रों का किया निरीक्षण ,दिए कई निर्देश

नवादा 1 फरवरी(हि स)। नवादा के अपर समाहर्ता चंद्रशेखर आजाद गुरुवार से शुरू इंटरमीडिएट परीक्षा के लिए आयोजित परीक्षा केन्द्रों का औचक निरीक्षण कर परीक्षा का जायजा लिया। उन्होंने कदाचार मुक्त परीक्षा का दावा किया है।नवादा जिले में 37 परीक्षा केंद्रों पर इंटर परीक्षा शुरू हुई ।चंद्रशेखर आजाद नवादा जिले के वारसलीगंज परीक्षा केन्द्रों का औचक निरीक्षण कर कदाचार मुक्त परीक्षा कराए जाने की बात कही ।

उन्होंने कहा कि परीक्षा केंद्र में कमियो को देखकर केंद्र अधीक्षक तथा तैनात दंडाधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए गए हैं। ताकि कदाचार मुक्त परीक्षा संपन्न कराया जाए ।उन्होंने कहा कि नवादा नगर के साथही वारिसलीगंज, हिसुआ तथा रजौली अनुमंडल मुख्यालय में भी परीक्षा केंद्र स्थापित किए गए हैं। ताकि परीक्षार्थियों को परेशानियों का सामना करना ना पड़े। उन्होंने कहा है कि कदाचार में शामिल लोगों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी ।जरूरत पड़ी तो प्राथमिक की दर्ज कर वैसे लोगों को जेल की भी हवा खिलाई जाएगी ।

परीक्षा केंद्र के सफल संचालन के लिए नियंत्रण कक्ष की व्यवस्थापक की गई है। जहां अधिकारी बैठकर परीक्षा केंद्रीय की निगरानी कर रहे हैं। नवादा के डीएम आशुतोष कुमार वर्मा ने सभी अधिकारियों को कदाचार मुक्त परीक्षा संपन्न कराने के आदेश दिए हैं। डीएम ने कहा है की परीक्षा केंद्र में कदाचार करने में शामिल लोगों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी ।चाहे वह कोई भी हो।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ सुमन/चंदा

   

सम्बंधित खबर