रतलाम: पुजारी पर जानलेवा हमले के दो आरोपित गिरफ्तार

रतलाम, 1 फ़रवरी (हि.स.)। पिछले दिनों बिचलावास में जैन मंदिर के पुजारी अवधेश त्रिवेदी पर चाकू से किए गए हमले के दो आरोपी भय्यु मराठा व उसके साथी रिहान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया,जबकि 4-5 अन्य साथियों की गिरफ्तारी होना बाकी है।

स्टेशन रोड़ थाना पुलिस द्वारा भय्यु मराठा व रेहान को वाहन से घटना स्थल की तस्दीक के लिए ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही वाहन खराब होने से उन्हें पैदल ही बिचलावास ले जाया गया। दोनों बदमाशों को देखकर पुजारी की पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल था। वह मांग कर रही थी कि अपराधियों को सख्त से सख्त सजा दी जाए ताकि कोई लडक़ी का बाप या उसका परिवार भयभीत व आतंकित न हो... इस प्रकार की अनेक बाते उसने पुलिस वालों व नागरिकों के सामने कही। अवधेश की पत्नी ने यहा तक कहा कि उसके साथ भी इन गुण्डों ने अभद्र व्यवहार किया और धमकी दी कि यदि तुम्हारी बेटी नहीं मिली तो मैं तुम सबकों मार डालूंगा। मेरा लडक़ा भी इसी कारण भयभीत है और वह भी घटना के दौरान सहायता मांगता रहा लेकिन किसी ने सहायता नहीं की।

पुलिस ने इन लोगों का जुलूस भी निकाला। बदमाशों को लेकर पुलिस जहां से गुजरी वहां लोगों की भीड़ लग गई। अपराधी यह कहते चल रहे थे कि अपराध करना पाप है पुलिस हमारी बाप है। ज्ञातव्य है घायल अवधेश शर्मा बिचलावास स्थित कबीर साहब जैन मंदिर का पुजारी है, 29 जनवरी की रात्रि उसके घर का दरवाजा तोडक़र 5-7 अपराधी अंदर घुस गए थे और अवधेश को चाकू से लहुलुहान कर दिया था। बाद में उन्हें मेडीकल कालेज में भर्ती किया गया जहां उपचार चल रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/ शरद जोशी

   

सम्बंधित खबर