श्रद्धालुओं के लिए बनी पांच नई बहु-मंजली पार्किंग

श्रद्धालुओं के लिए पांच नई बहु-मंजली पार्किंग बना है सुविधाओं का घर
श्रद्धालुओं के लिए पांच नई बहु-मंजली पार्किंग बना है सुविधाओं का घर

अयोध्या,01 फरवरी (हि. स.)। अयोध्या विकास प्राधिकरण और अयोध्या नगर निगम द्वारा देखभाल और दूरदर्शिता के साथ श्रद्धालुओं के लिये शहर में अब पांच नई बहु-मंजली पार्किंग बनी है।

अयोध्या विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष एवं नगर निगम अयोध्या के नगर आयुक्त विशाल सिंह ने बताया कि अयोध्या में अभिषेक समारोह के बाद, हम नई सुविधाओं के साथ भक्तों का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं। हमें यह बताते हुए प्रसन्नता हो रही है कि हमारे शहर में अब पांच नई बहु-मंजली पार्किंग सुविधाओं का घर है, जो अयोध्या विकास प्राधिकरण और अयोध्या नगर निगम द्वारा देखभाल और दूरदर्शिता के साथ तैयार की गई है। इन जगहों पर आपकी जरूरतों को पूरा करने के लिए पार्किंग, फूड कोर्ट, डॉर्मिटरीज और बैंक्वेट हॉल है।

अमानीगंज में हलचल त्रिवेणी सदन परिसर से लेकर टेढ़ी बाजार में विशाल अरुंधती भवन तक, प्रत्येक साइट को सोच समझकर आपकी यात्रा को बढ़ाने के लिए डिजाइन किया गया है। चाहे आप आराम करने, भोजन करने, या तलाशने के लिए जगह की तलाश करें, हमारी सुविधाएं सुविधा और आराम सुनिश्चित करती हैं। उन्होंने कहा कि लोग परिवर्तन देखने अयोध्या पधारें और प्रवास का आनंद लें।

हिन्दुस्थान समाचार /पवन पाण्डेय

/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर