शहीद जगदेव बाबू की जयंती पर दी गई श्रद्धांजलि

अररिया फोटो:शाहिद जगदेव प्रसाद की जयंती में रालोजद के अधिकारीअररिया फोटो:शाहिद जगदेव प्रसाद की जयंती में रालोजद के अधिकारीअररिया फोटो:शाहिद जगदेव प्रसाद की जयंती में रालोजद के अधिकारीअररिया फोटो:शाहिद जगदेव प्रसाद की जयंती में रालोजद के अधिकारीअररिया फोटो:शाहिद जगदेव प्रसाद की जयंती में रालोजद के अधिकारी

अररिया, 02फरवरी(हि.स.)। फारबिसगंज काली मेला रोड में राष्ट्रीय लोक जनता दल की ओर से शुक्रवार को शहीद जगदेव बाबू की 102वीं जयंती के मौके पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया।जिसकी अध्यक्षता रालोजद के जिलाध्यक्ष विभाष चंद्र मेहता ने किया।मौके पर उनकी तस्वीर पर पुष्प और माल्यार्पण किया गया।

मौके पर मौजूद पार्टी के जिलाध्यक्ष विभाष चंद्र मेहता और प्रदेश महासचिव रमेश मेहता ने शहीद जगदेव बाबू के व्यक्तित्व और कृतित्व पर प्रकाश डालते हुए कहा कि अमर शहीद जगदेव बाबू किसी जाति विशेष नहीं,बल्कि पूरे समाज के नेता थे। जगदेव बाबू का नारा सौ में नब्बे शोषित है,नब्बे भाग हमारा है की प्रासंगिकता आज भी निहित है। वे सभी जातियों के लोगों की दशा दिशा को सुधारने के लिए प्रयासरत रहे।यही कारण है कि हरेक जाति हरेक राजनीतिक दल जगदेव बाबू का जयन्ती समारोहपूर्वक मनाकर उन्हें नमन करता है।कार्यक्रम में अमर शहीद जगदेव बाबू को भारतरत्न से नवाजे जाने की मांग की गई।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/चंदा

   

सम्बंधित खबर