मुख्यमंत्री ने हरी झण्डी दिखाकर स्पेशल ट्रेन को अयोध्या के लिए कराया प्रस्थान

अयोध्या के लिए ट्रेन रवानाअयोध्या के लिए ट्रेन रवाना

- आस्था स्पेशल ट्रेन से अहमदाबाद से करीब 1400 श्रद्धालु अयोध्या के लिए हुए रवाना

गांधीनगर, 8 फ़रवरी (हि.स.)। मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने बुधवार की रात साबरमती रेलवे स्टेशन से आस्था स्पेशल ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर अयोध्या के लिए प्रस्थान कराया। इस आस्था स्पेशल ट्रेन में 1400 श्रद्धालु अयोध्या के भव्य राममंदिर में विराजमान रामलला के दर्शन के लिए रवाना हुए हैं।

श्रद्धालुओं को इस अयोध्या के राम मंदिर के दर्शन सरलता से कराने के उद्देश्य से अहमदाबाद से अयोध्या तक आस्था स्पेशल ट्रेन शुरू की गई है। अहमदाबाद के विभिन्न क्षेत्रों और ज़िलों से करीब 1400 श्रद्धालुओं को रामलला के दर्शन कराने ले अयोध्या के लिए इस स्पेशल ट्रेन को मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने बुधवार की रात साबरमती रेलवे स्टेशन से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस पहले मुख्यमंत्री पटेल ने श्रद्धालुओं से मुलाकात की और उनकी सफल यात्रा की कामना की।

अयोध्या जाने वाले श्रद्धालुओं में रामलला के दर्शन को लेकर अनोखा उत्साह दिखा। ट्रेन के प्रस्थान के समय साबरमती रेलवे स्टेशन पर पूरा माहौल राममय बन गया। इस अवसर पर सहकारिता राज्य मंत्री जगदीशभाई विश्वकर्मा, अहमदाबाद शहर के विधायक, प्रभारी संजय पटेल, सह-कोषाध्यक्ष और सह-प्रभारी धर्मेंद्र शाह और नेता और पदाधिकारी भी उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/बिनोद/सुनील

   

सम्बंधित खबर