बेकाबू टैम्पो पेड़ से टकराया, दो मजदूराें की मौत,आठ घायल

बदायूं: पेड़ से टकराकर टेंपो सवार लोगों की मौत,आठ लोग घायलबदायूं: पेड़ से टकराकर टेंपो सवार लोगों की मौत,आठ लोग घायलबदायूं: पेड़ से टकराकर टेंपो सवार लोगों की मौत,आठ लोग घायलबदायूं: पेड़ से टकराकर टेंपो सवार लोगों की मौत,आठ लोग घायल

बदायूं, 11 फरवरी (हि.स.)। सिविल लाइन थाना इलाके के भरकुईयां भट्ठे के पास रविवार की सुबह तेज रफ्तार टैम्पो एक पेड़ से टकरा गयी। हादसे में टैम्पो सवार छत्तीसगढ़ के रहने वाले दो लोगों की मौत और आठ लोग घायल है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

मूलरूप से छत्तीसगढ़ राज्य जिला बलौदा बाजार के गांव खजूरी के रहने वाले 10 लोग बिल्सी के पास एक ईंट भट्ठे पर काम करते थे। यह सभी लोग टैम्पो में सवार होकर बदायूं से बिल्सी जा रहे थे। भरकुईयां भट्ठे के पास टैम्पो तेज रफ्तार होने की वजह से अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गयी। हादसे में टैम्पो सवार मजदूर रहीस राम और रामकिशन की मौत हो गई है। गंगा, गंगोत्री, सुशीला, नीतेश, कामिनी, तेरस, गणेश्वरी, किशन समेत आठ मजदूर घायल है।

सूचना पाक मौके पर पहुंची डायल 112 और थाना सिविल लाइन पुलिस ने 108 एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। सिविल लाइन थाना अध्यक्ष गौरव बिश्नोई ने बताया कि हादसा रविवार सुबह तड़के हुआ। छत्तीसगढ़ के रहने वाले दो मजदूरों की मौत हुई है। पोस्टमार्टम की प्रक्रिया के बाद शव उनके परिवार को सुपर्द कर किया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/अरविंद /दीपक/सियाराम

   

सम्बंधित खबर