मोटर साइकिलों पर हाथ साफ करने वाले दो शातिर गिरफ्तार

हरिद्वार, 17 फ़रवरी (हि.स.)। लोगों की मेहनत की कमाई पर डाका डालने वाले दो शातिर चोरों को भगवानपुर पुलिस ने धर दबोचा। दोनों के कब्जे से पुलिस ने चोरी की तीन बाइक भी बरामद की। मुकदमा दर्ज करने के बाद दोनों आरोपितों को जेल भेज दिया गया है।

पुलिस के मुताबिक बीते रोज ग्राम बहादुरपुर जट निवासी अमित कुमार पुत्र बिजेन्दर कुमार ने अपनी बाइक स्प्लेंडर प्लस नंबर (यूके08 एटी 3439) के चोरी होने की ई एफआईआर दर्ज कराई थी। दूसरी ओर ग्राम बुडाखेरा पुंडीर थाना फतेहपुर निवासी सुनील कुमार पुत्र राम सिंह ने भी अपनी बाइक मोटर साइकिल संख्या (यूपी 11 एई2281) के ग्राम मंडावर से चोरी कर लिए जाने की सूचना पुलिस को दी जबकि, बाइक चोरी की तीसरी घटना की सूचना खेडी शिकोहपुर निवासी विनोद कुमार पुत्र अतर सिंह ने पुलिस को देते हुए बताया कि उसकी बाइक सं (यूके17-8758) को ग्राम बहबलपुर से किसी ने चुरा लिया।

एक के बाद एक बाइक चोरी की तीन घटनाओं से हिली थाना भगवानपुर पुलिस ने सम्बन्धित घटनास्थलों व उनके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को चौक करते हुए मुखबिर तंत्र की मदद से चोरी की तीनों घटनाओं में संलिप्त दीपक पुत्र सुन्दर लाल हाल निवासी ग्राम डाडापट्टी थाना भगवानपुर व राशिद पुत्र कुर्बान निवासी ग्राम अकबरपुर कालसो थाना भगवानपुर (हरिद्वार) को ग्राम डाडापट्टी से गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की तीनों बाइक भी बरामद कर ली। आरोपितों के खिलाफ पहले से कई आपराधिक मामले दर्ज हैं दोनों आरोपितों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/रामानुज

   

सम्बंधित खबर