आगामी 20 फरवरी को प्रधानमंत्री की रैली को लेकर पूर्व मंत्री ने की पत्रकार वार्ता, रैली में बढ़-चढ़कर शामिल होने की अपील की

कठुआ 18 फरवरी (हि.स.)। आगामी 20 फरवरी को प्रधानमंत्री के जम्मू दौरे को लेकर पूर्व मंत्री राजीव जसरोटिया ने पत्रकार वार्ता का आयोजन कर जम्मू-कश्मीर निवासियों से रैली में बढ़-चढ़कर शामिल होने एवं प्रधानमंत्री की बात सुनने की अपील की है।

पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए राजीव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 20 फरवरी को जम्मू-कश्मीर का दौरा करेंगे और एमएएम स्टेडियम जम्मू में एक विशाल सार्वजनिक रैली को संबोधित करने के अलावा कई बड़ी विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में विकास को बढ़ावा देने के लिए कई नई परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी ने रैली को लेकर कमर कस ली है और पीएम मोदी की यह रैली जम्मू-कश्मीर में अब तक की सबसे बड़ी रैली होगी। उन्होंने कहा कि इससे पहले मोदी ने 2014 के लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा के चुनाव अभियान के दौरान एमएएम स्टेडियम में ललकार रैली को संबोधित किया था। इस बार भी पूरे जम्मू-कश्मीर से लाखों लोग अपने लोकप्रिय नेता को सुनने आएंगे। जसरोटिया ने कहा कि पीएम मोदी ने यहां शांति और समृद्धि को एक नई दिशा दी है। जिसमें रेल, सड़कें, राजमार्ग, मेडिकल कॉलेज, एम्स, उच्च शिक्षा संस्थान आदि परियोजनाएं शामिल हैं। उन्होंने जम्मू-कश्मीर के सभी निवासियों से रैली में शामिल होने और प्रधानमंत्री की बात सुनने की अपील की। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने जम्मू-कश्मीर में सर्वांगीण विकास किया है और आज डोगरा, कश्मीरी, पश्चिम बंगाल, पीओजेके, वाल्मिकी, गुज्जर-बकरवाल, पहाड़ी, महिलाओं, ओबीसी और अन्य समुदायों सहित जम्मू-कश्मीर के निवासियों को उनके उचित अधिकार मिले हैं।

हिन्दुस्थान/समाचार/सचिन//बलवान

   

सम्बंधित खबर