अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार फोटोग्राफर की मौत, साथी घायल

विशेष शर्मा का फाइल फोटो।विशेष शर्मा का फाइल फोटो।विशेष शर्मा का फाइल फोटो।विशेष शर्मा का फाइल फोटो।विशेष शर्मा का फाइल फोटो।विशेष शर्मा का फाइल फोटो।

मुरादाबाद, 19 फरवरी (हि.स.)। मुरादाबाद के थाना मैनाठेर क्षेत्र में सोमवार को अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार फोटोग्राफर की मौत हो गई। वहीं बाइक सवार उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसको उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जनपद रामपुर के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के श्याम कालोनी निवासी विशेष शर्मा शादी और अन्य कार्यक्रमों में फोटोग्राफी करते थे। मिली जानकारी के अनुसार रविवार को विशेष शर्मा की टीम मुरादाबाद के पाकबड़ा में एक शादी समारोह में फोटोग्राफी करने के लिए गई थी। जिसके चलते सोमवार शाम 5 बजे के लगभग विशेष शर्मा अपनी टीम को देखने के लिए रामपुर से पाकबड़ा जा रहे थे। इसी बीच मैनाठेर थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने इनकी बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार विशेष शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनका साथी स्वराज यादव घायल हो गया।

हादसे की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल हो निजी अस्पताल में भर्ती कराकर परिवार लोगों को जानकारी दी और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित जायसवाल/राजेश

   

सम्बंधित खबर