3 करोड़ 48 लाख की परियोजना से बागपत में बस स्टेशन का निर्माण

बागपथ, 23 फ़रवरी (हि.स.)।बागपत जिले के दुदभा गांव में नए बस स्टेशन का निर्माण तेज गति से जारी है। शुक्रवार को जिलाधिकारी ने निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। निर्माण कार्य में खामियां मिली हैं। निर्माण कंपनी के अधिकारी को फटकार लगाई गई है।

जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह शुक्रवार को दुडभा पहुंचे। 3 करोड़ 48 लाख की परियोजना बस स्टेशन निर्माण कार्य का उन्होंने स्थलीय निरीक्षण किया। उन्होंने कहा निर्माण कार्य में किसी भी तरह की खराब गुणवत्ता की सामग्री का प्रयोग ना किया जाए । अच्छी गुणवत्ता की सामग्री का ही प्रयोग किया जाए । उन्होंने कार्यदायीं संस्था को अच्छी ईट लगाए जाने के निर्देश दिए खराब ईट मिलने पर उन्होंने नाराजगी व्यक्त की और सम्बंधित को फटकार लगाते हुए गुणवत्ता में सुधार करने के निर्देश दिए ।

उन्होंने जुलाई 2024 तक निर्माण कार्य पूर्ण करने के भी निर्देश दिये है। उन्होंने पीडब्ल्यूडी डिपार्टमेंट को निर्देश दिए समय-समय पर कार्य की गुणवत्ता को देखा जाए मिट्टी की फीलिंग अच्छी तरीके से कर दी जाए। उन्होंने कहा बागपत का बस स्टेशन सरकार की मुख्य प्राथमिकताओं में से एक है जिसमें एक साथ 50 से अधिक बस खड़ी हो सकती है।इस अवसर पर अधिशासी अभियंता पीडब्ल्यूडी अतुल कुमार, एआरएम रोडवेज सहित, कार्यदायीं संस्था उत्तर प्रदेश राजकीय निर्माण निगम संस्था के अधिकारी उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ सचिन/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर