राजधानी में सौ से अधिक स्थानों पर युवा चौपाल लगायेगा युवा मोर्चा

लखनऊ, 24 मार्च (हि.स.)। राजधानी लखनऊ में 100 से अधिक स्थानों पर भारतीय जनता पार्टी का युवा मोर्चा युवा चौपाल का आयोजन कर युवाओं से संवाद करेगा। युवा चौपाल में 18 से 35 वर्ष के युवाओं को मोदी सरकार की उपलब्धियों की अवगत कराया जायेगा। यह जानकारी युवा मोर्चा के महानगर अध्यक्ष मानवेंद्र प्रताप सिंह ने दी। वह शनिवार को कैसरबाग स्थित भाजपा कार्यालय पर आयोजित प्रेसवार्ता को संबोधित कर रहे थे।

मानवेन्द्र सिंह ने बताया कि युवा मोर्चा की ओर से 25 फरवरी से 02 मार्च तक युवा चौपाल का आयोजन किया जायेगा। प्रत्येक युवा चौपाल में कम से कम युवाओं की 100 संख्या रखने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। महानगर अध्यक्ष ने बताया कि उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक रविवार को लखनऊ में युवा चौपाल कार्यक्रम का शुभारम्भ करेंगे। इसके अलावा अन्य मण्डलों के कार्यक्रम में विधायक व मंत्री के अलावा प्रदेश,क्षेत्र व महानगर के भाजपा पदधिकारी उपस्थित रहेंगे।

युवा मोर्चा के मीडिया प्रभारी अभय उपाध्याय ने बताया कल हो रहे चौपाल कार्यक्रम एवं मुख्य अतिथि इस प्रकार है सुरेंद्र मैरिज लॉन ओम नगर भाजपा अध्यक्ष आनंद द्विवेदी भूसा मंडी चौराहा वरिष्ठ नेता नीरज सिंह त्रिवेणी नगर स्थित संकट मोचन हनुमान मंदिर विधायक नीरज बोरा कुड़िया घाट युवा मोर्चा अध्यक्ष मानवेंद्र प्रताप सिंह उपस्थित रहेंगे। चौपाल के कुशल क्रियान्वयन के लिए मंडल स्तर पर विस्तारक की योजना की गई है ।

हिन्दुस्थान समाचार/बृजनन्दन/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर