जीएसटी की टीम ने गुटखा माफिया की फर्म पर मारा छापा

हमीरपुर, 14 मार्च (हि.स.)। जीएसटी की चोरी करने के आरोप को लेकर गुरुवार को कानपुर से आई जीएसटी की टीम ने कस्बे के एक गुटखा माफिया की फर्म पर छापा मारा। टीम के एक दर्जन से अधिक अधिकारी फर्म के अंदर करीब 10 घंटे तक जांच पड़ताल करते रहे। जीएसटी के अधिकारियों ने मीडिया को भी बताने से इंकार कर दिया। टीम की इस कार्रवाई से दुकानदारों में हड़कंप मच गया। सारा दिन राठ कस्बे के अधिकांश किराने की दुकानें बंद रहीं।

गुरुवार को कानपुर से एक दर्जन से अधिक जीएसटी के अधिकारी राठ कस्बे के सिकंदरपुरा मोहल्ला स्थित शीतला देवी मंदिर के पास स्थित अंजली ट्रेडिंग कंपनी के गोदाम पर छापा मारा। अंजली ट्रेडिंग कंपनी पप्पू झिन्ना की है। एक दर्जन से अधिक जीएसटी के अधिकारी सीधे गोदाम पहुंचे। कुछ अधिकारी गोदाम में चले गए और कुछ अधिकारियों ने गोदाम के मुख्य गेट में ताला लगाकर बाहर टहलने लगे। करीब 10 घंटे तक चली जीएसटी के अधिकारियों की जांच चलती रही।

छापे की सूचना पर मीडिया के लोग पहुंचे तो अधिकारियों ने बताने से इंकार कर दिया। उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी गुटखा माफिया के यहां करोड़ों का गुटखा पकड़ा जा चुका है। जिसके चलते आरोपी पप्पू झिन्ना जेल भी जा चुका है। समाचार लिखे जाने तक जीएसटी के अधिकारियों ने मीडिया को जानकारी देने से इंकार कर दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/पंकज/राजेश

   

सम्बंधित खबर