प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी पर खरी उतरेगी भाजपा : मंत्री दिलावर

बीकानेर, 15 मार्च (हि.स.)। शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी पर भाजपा खरी उतरेगी। राजस्थान की सरकार ने सरकार के गठन होने के साथ ही संकल्प पत्र के एक-एक संकल्प को पूरा करने की दिशा में कदम बढ़ाए हैं। चुनावी सभाओं के दौरान भारतीय जनता पार्टी ने राज्य में पेट्रोल डीजल की समीक्षा करने का वादा किया था। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने दो प्रतिशत वेट घटाने का निर्णय किया है जो राज्य की जनता के लिए होली से पहले की एक सौगात है।

शिक्षा मंत्री शुक्रवार को बीकानेर बीकानेर सर्किट हाऊस में पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारन्टी को पूरा करते हुए राज्य सरकार ने पेट्रोल तथा डीजल की वेट दर में 2 प्रतिशत कमी की है। मोदी की गारंटी वाली राज्य की भारतीय जनता पार्टी की भजनलाल शर्मा के नेतृत्व वाली सरकार ने प्रदेश के लाखों युवाओं के दर्द को समझा और पेपर लीक जैसे अपराध पर कड़ी कार्रवाई करने का निर्णय लिया और आज तक लगभग 60 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं। कांग्रेस के कार्यकाल में 19 परीक्षाओं के पेपर लीक होने का दर्द झेल चुके राजस्थान के लाखों युवाओं को पिछले ढाई महीना में राजस्थान में हुए 11 भर्ती परीक्षा ( आरपीएससी 04,कर्मचारी चयन बोर्ड 07) में पेपर लीक नहीं होने, पूरी पारदर्शिता के साथ परीक्षाएं होने से सकून मिला है।

इस ढाई महीने के छोटे से कार्यकाल में राजस्थान सरकार ने वर्षों से लंबित कांग्रेस के लटकते लटकते गए प्रोजेक्ट को पूरा करने की दिशा में काम किया है चाहे ईआरसीपी का काम हो या फिर हथिनी बैराज से शेखावाटी अंचल के जिलों में पानी लाने का काम हो इन सब पर बड़ी ही मुस्टर्डी से काम शुरू हुआ है मध्य प्रदेश और हरियाणा से समझौते भी हुए हैं, भाजपा की सरकार संकल्प बताता के साथ इन प्रोजेक्ट को पूरा करने की दिशा में काम कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/राजीव/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर