हरिद्वार लोस सीट के भाजपा उम्मीदवार त्रिवेंद्र सिंह का ऋषिकेश में हुआ चुनाव कार्यालय का शुभारंभ

हरिद्वार लोकसभा सीट के भाजपाउम्मीदवार त्रिवेंद्र सिंह रावत के ऋषिकेश में चुनाव कार्यालय का हुआ उद्घाटन छाया विक्रमहरिद्वार लोकसभा सीट के भाजपाउम्मीदवार त्रिवेंद्र सिंह रावत के ऋषिकेश में चुनाव कार्यालय का हुआ उद्घाटन छाया विक्रम

-उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीट पर भाजपा उम्मीदवार होंगे भारी मतों से विजयी : प्रेमचंद

ऋषिकेश 16 मार्च (हि.स.)। हरिद्वार लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार और पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के मुखर्जी मार्ग में स्थित चुनावी कार्यालय का विधिवत वेद मंत्रों के उच्चारण के साथ शुभारंभ हो गया।

शनिवार को क्षेत्रीय विधायक और मंत्री डा. अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं को हर घर कैंपेन कर केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं को प्रचारित करने का आह्वान किया। साथ ही उन्होंने भाजपा के पक्ष में अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील करते हुए कहा कि उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी भारी बहुमत से विजयी होंगे, इसके लिए प्रत्येक कार्यकर्ता पूरी तरह से तैयार हैं। इस दौरान कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ को देखने को मिली।

मंत्री डा. अग्रवाल ने भाजपा उम्मीदवार त्रिवेंद्र सिंह के लिए बड़े अंतर से जीत दर्ज कराने को कहा। इस पर कार्यकर्ताओं ने संगठन के पक्ष में नारे लगाए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भाजपा 370 और एनडीए 400 पार के नारे के साथ पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रहे हैं, जिसके लिए कार्यकर्ता पूरी मशक्कत के साथ ईमानदारी से तैयार हैं और प्रधानमंत्री मोदी की विकास योजनाओं को लेकर पिछले कई महीनों से घर-घर जाकर जनता से संपर्क कर रहा है। इस दौरान ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी नलिनी भट्ट, करण वोहरा ने भी अपने विचार व्यक्त किये।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष रविंद्र राणा, ब्लॉक प्रमुख भगवान सिंह पोखरियाल, जिलाध्यक्ष महिला मोर्चा कविता शाह, जिलाध्यक्ष किसान मोर्चा नरेंद्र रावत, जिलाध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा सतीश सिंह, मंडल अध्यक्ष सुमित पंवार, सुरेंद्र कुमार, निवर्तमान मेयर अनिता ममगाईं, इंद्र कुमार गोदवानी, जितेंद्र अग्रवाल, पूर्व दर्जाधारी कृष्ण कुमार सिंघल, संदीप गुप्ता, विनय उनियाल, जिला महामंत्री दीपक धमीजा सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/विक्रम/सत्यवान/रामानुज

   

सम्बंधित खबर