नीतीश मिश्रा को मंत्री बनने पर शुभकामना साधुवाद कार्यक्रम आयोजित

नीतीश मिश्रा को मंत्री बनने पर बधाई संदेश जारीनीतीश मिश्रा को मंत्री बनने पर बधाई संदेश जारीनीतीश मिश्रा को मंत्री बनने पर बधाई संदेश जारीनीतीश मिश्रा को मंत्री बनने पर बधाई संदेश जारी

मधुबनी,17 मार्च, (हि.स.)। जिला के सरिसब पाही में रविवार को शुभकामना - साधुवाद कार्यक्रम आयोजित की गई। वरीय भाजपा नेता राम बहादुर चौधरी की संयोजन में गणमान्य लोगों समाज सेवियों व बुद्धिजिवियों ने नीतीश मिश्रा को शुभचिन्तन आशीष दिया। यहां पर नीतीश मिश्रा का अभिनंदन करने पर विमर्श हुआ।

राम बहादुर चौधरी ने कहा कि नीतीश मिश्रा को उद्योग मंत्रालय का प्रभार से मिथिलांचल परिक्षेत्र के लोग गदगद आनंदित हैं।अवसर पर वक्ताओं ने कहा कि मिथिलांचल में आर्थिक उपार्जन का साधन औद्योगिक विकास से सम्भव है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार की लाभपरक योजनाओं को शहरजमीन पर उतरने का भरसक प्रयास यहां किया जाता रहा है।

राम बहादुर चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा झंझारपुर जक्सन से जोगबनी तक रेल यातायात कुछ दिन पूर्व ही चालू की गई है। पिछले माह ही झंझारपुर- लौकहा रेल लाइन विस्तार योजना भी पूर्ण की गई है।उन्होंने बताया कि यूथ आईकोन नीतीश मिश्रा को एनडीए सरकार की मंत्रिपरिषद में सम्मिलित करने के साथ ही आभार अभिनंदन व बधाई संदेश चहुंओर से जारी है। कई लोग पटना आवास पहुंचकर भी शुभकामनाएं दी है। कार्यक्रम में डाॅ. संजीव कुमार झा,विवेक झा सहित अन्य विशिष्ट लोग उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/डा लम्बोदर/चंदा

   

सम्बंधित खबर