मंदसौर: चोरी आशंका में कर दी पिता-पुत्र की पिटाई

मंदसौर, 18 मार्च (हि.स.)। शिवना शुद्धिकरण के कार्य में लगे ठेकेदार के कर्मचारियों द्वारा चोरी की आशंका में बाप-बेटे की पिटाई करने का एक विडियो सामने आया है। हालांकि मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है। वीडियो रविवार का बताया जा रहा है। वीडियो में ठेकेदार के कर्मचारियों की दबंगई नजर आ रही है।

जानकारी के अनुसार केंद्र की क्लीन गंगा प्रोजेक्ट के अंतर्गत 29 करोड़ की लागत से शिवना शुद्धिकरण का काम किया जा रहा है। रविवार को ठेकेदार के कर्मचारियों ने पन्नी बीनने वाले पिता पुत्र की चोरी की आशंका में पिटाई कर दी।

ठेकेदार के कर्मचारी अनिल का कहना है कि हमारा शिवना शुद्धिकरण का काम चल रहा है। कई दिनों से हमारा सामान चोरी हो रहा था। इसकी दो बार शिकायत भी कोतवाली पुलिस को की गई है। आज हमारे कर्मचारियों ने इन्हें लोहे का सरिया ले जाते देखा और पीछा किया तो यहां पकड़ में आए।

पिटाई के बाद युवक राहुल ने बताया कि वह अपने बुजुर्ग पिता के साथ पन्नी बीनने काम करता है। आज उसे एक नदी के पास लोहे के सरिए का टुकड़ा नजर आया तो उसे ले लिया। युवक का कहना है कि उसने चोरी नहीं की उसे तो नदी किनारे एक सरिया का टुकड़ा नजर आया था। फिर भी ठेकेदार के कर्मचारियों ने उसके बुजुर्ग पिता और उसकी पिटाई कर दी।

मामले में कोतवाली टीआई भूपेंद्र राठौर ने बताया कि एक वीडियो सामने आया है अब वो कहाँ का है इसकी जानकारी नहीं है और ना ही किसी ने इसकी कोई शिकायत दर्ज करवाई है।

हिन्दुस्थान समाचार/ अशोक

   

सम्बंधित खबर