लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अगप-भाजपा प्रवक्ताओं की संयुक्त बैठक

BJP-AGP spokespersons meet for lok sabha election

गुवाहाटी, 19 मार्च (हि.स.)। आगामी लोकसभा चुनाव के लिए असम गण परिषद (अगप) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) यूपीपीएल गठबंधन की जोर-शोर से तैयारी चल रही है।

अगप और भाजपा प्रवक्ताओं की संयुक्त बैठक आज गुवाहाटी के आमबारी स्थित अगप मुख्यालय में आयोजित हुई। बैठक का संचालन अगप के महासचिव मनोज सैकिया ने किया। बैठक की शुरुआत में अगप के अध्यक्ष अतुल बोरा ने दोनों पार्टियों के प्रवक्ताओं को बधाई दी और उनसे आगामी लोकसभा चुनावों में गठबंधन उम्मीदवारों के लिए सभी प्रकार के प्रचार में सक्रिय रूप से शामिल होने का आग्रह किया।

आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर मीडिया के जरिए आम लोगों के साथ संपर्क को और अधिक मजबूत कर सरकार के विभिन्न कार्यों का लेखा-जोखा राज्य की जनता तक पहुंचाने एवं एनडीए गठबंधन उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने में पार्टी प्रवक्ताओं द्वारा निभाई जाने वाली कुछ महत्वपूर्ण भूमिकाओं पर आज की बैठक में चर्चा की गयी है।

विशेष रूप से, राज्य के अधिकांश लोगों को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दूरदर्शी नेतृत्व में केंद्र सरकार द्वारा शुरू की गई और लागू की गई विभिन्न परोपकारी योजनाओं और असम के मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्व सरमा के दूरगामी नेतृत्व में राज्य सरकार द्वारा लागू विभिन्न जनहितैषी योजनाओं के जरिए राज्य के बहुसंख्यक लोग लाभान्वित हुए हैं। ऐसे में आगामी लोगसभा चुनाव प्रचार के दौरान केंद्र और राज्य सरकार की विभिन्न लाभाकारी योजनाओं को प्रचारित करने के साथ ही अन्य जनहितैषी विषयों को आम लोगों के बीच ले जाने के लिए बैठक में उपस्थित दोनों पार्टियों के प्रवक्ताओं ने निर्णय लिया।

आज की बैठक में असम प्रदेश भाजपा के मुख्य प्रवक्ता मनोज बरुवा, देवान ध्रुवज्योति मरल, भाजपा के मीडिया पैनलिस्ट, अगप के उपाध्यक्ष बिष्णु दास, अपूर्व कुमार भट्टाचार्य, अगप महासचिव सत्यब्रत कलिता, बिमलेंदु सिन्हा, सुनील डेका, डॉ. तपन दास और अन्य अगप प्रवक्ता शामिल थे।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीप्रकाश/अरविंद

   

सम्बंधित खबर