टिहरी में लोकशाही व राजशाही के बीच चुनाव, लहराएगा कांग्रेस का परचम : गुनसोला

देहरादून, 20 मार्च (हि.स.)। टिहरी लोकसभा क्षेत्र में चुनाव इस बार लोकशाही व राजशाही के बीच है। जनता ने तय कर लिए है कि वो राजशाही के खिलाफ लोकशाही को चुनेगी। यह बात टिहरी लोकसभा के कैंट विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए टिहरी में कांग्रेस उम्मीदवार जोत सिंह गुनसोला ने कही।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जिस प्रकार उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीट पर टिकट वितरित किए हैं। उससे यह स्पष्ट है कि भाजपा उत्तराखंड के वोटरों को बंधवा मजदूर समझती है। पार्टी चाहे कितने भी अलोकप्रिय नेता को उम्मीदवार बनाए जनता तो भजपा को ही वोट देगी।

भाजपा पर गरजे कांग्रेस उपाध्यक्ष सूर्यकांत

कार्यकर्ता सम्मेलन के संयोजक व प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि पूरा देश भाजपा के 10 वर्षों के कुशासन व मोदी सरकार की लूट से आजीज आ चुका है। 2014 में जो वायदे भाजपा ने किए थे उन पर कोई काम नहीं किया और जनता ने देश भावना में बहकर फिर 2019 में मोदी को सत्ता सौंप दी, किंतु मोदी सरकार ने ईडी, सीबीआई और आईटी विभाग का इस्तेमाल कर विपक्ष को समाप्त करने की साजिश कर रही है। यही नहीं, देश में उद्योगपतियों पर छापे पड़वाकर इलेक्टोरल बांड के माध्यम से उगाही कराकर हजारों करोड़ रुपये जमा कर लिया है।

बूथ स्तर तक चुनाव प्रचार में जुटे कार्यकर्ता

धस्माना ने कार्यकर्ताओं से आह्वाहन किया कि वे महंगाई, बेरोजगारी, भर्ती घोटाला, पुरानी पेंशन योजना व इलेक्टोरल बांड घोटाला जैसे मुद्दे जनता के द्वार तक ले जाएं। वहीं महानगर अध्यक्ष डॉ. जसविंदर सिंह गोगी ने कहा कि कार्यकर्ता बूथ स्तर तक चुनाव प्रचार में लग गए हैं। इस बार टिहरी में कांग्रेस का परचम लहराएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/कमलेश्वर शरण/आकाश

   

सम्बंधित खबर