27 साल पहले कांग्रेस अपने किए हुए वादे को आज तक पूरा नहीं कर सकी – राजेश

राजेश मसाला का बोलते हुए चित्र और कार्यक्रम की फोटो।राजेश मसाला का बोलते हुए चित्र और कार्यक्रम की फोटो।राजेश मसाला का बोलते हुए चित्र और कार्यक्रम की फोटो।राजेश मसाला का बोलते हुए चित्र और कार्यक्रम की फोटो।

अमेठी 21 मार्च (हि.स.) । भारतीय जनता पार्टी एक - एक वोटर पर अपनी निगाह लगाये है। पार्टी के सभी नेता और कार्यकर्ता अपने-अपने तरीकों से मतदाताओं को अपने पक्ष में करने में लगे हुए हैं। जिसके क्रम में आज अमेठी के जिला पंचायत अध्यक्ष एवं प्रसिद्ध उद्योगपति राजेश कुमार अग्रहरी उर्फ मसाला ने अपनी फैक्ट्री पर 2500 महिलाओं को एकत्रित कर अवसान माता की पूजा अर्थात दुखदुरिया कार्यक्रम का आयोजन किया। इस धार्मिक कार्यक्रम में अयोध्या के महापौर पंडित गिरीशपति त्रिपाठी अपनी धर्म पत्नी के साथ शामिल हुए। इस माध्यम से बीजेपी के इन नेताओं ने ढाई हजार परिवारों को बीजेपी से जोड़ने का कार्य किया।

राजेश मसाला ने कहा कि आज के 27 साल पहले जब सोनिया गांधी अमेठी से चुनाव लड़ने आई थीं तब दीदी और जीजा (प्रियंका और राबर्ट) भी आए थे और कहकर गए थे की हर ब्लॉक में एक पीतल का कारखाना लगेगा। जिसमें हजारों लोगों को रोजगार मिलेगा। इसके बाद आज तक एक लोटा बनाने का कारखाना भी यहां नहीं लगा।

जिले के सुल्तानपुर रोड पर भेंटुआ ब्लॉक के टिकरिया गांव में स्थित राजेश मिल्क एंड एडिबल प्रोडक्ट प्राइवेट लिमिटेड के परिसर में एक साथ 2500 महिलाओं को एकत्रित कर पूजा संपन्न किया गया। इस पूजा में भारतीय जनता पार्टी से अयोध्या के महापौर पंडित गिरीशपति त्रिपाठी सपत्नीक शामिल हुए। पंडित गिरीशपति त्रिपाठी का अमेठी संसदीय क्षेत्र की बहुसंख्यक जनता अत्यंत सम्मान करती है क्योंकि जानता उन्हें अपना गुरु और उनकी पत्नी को गुरु माता मानती है।

राजेश ने कहा मैं यही का हूं मेरे प्रतिष्ठान में 3000 लोग काम करते हैं। अगले 3 महीने में अचार मुरब्बा चटनी और सॉस की फैक्ट्री लगाना है। जिसमें कम से कम 1000 महिला बहनों को रोजगार मिलेगा। अमेठी के लोग जो देख चुके हैं वह बुरा अनुभव स्वीकार नहीं करेंगे। अमेठी की बेटी बनकर स्मृति ईरानी यहां के लोगों की सेवा शिक्षा स्वास्थ्य रोजगार के क्षेत्र में कर रही है। अमेठी के का बीआरओ ऑफिस जो 32 वर्षों से राजीव गांधी के जमाने से बंद था। उसको हमारी दीदी ने फिर से चालू करवाया। इससे क्षेत्र के उन नवयुवकों को रक्षा क्षेत्र में जाने का अवसर भी हमारी दीदी स्मृति ईरानी के बदौलत मिला है।

हिन्दुस्थान समाचार लोकेश त्रिपाठी/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर