कई राजनितिक हस्तियां भाजपा में शामिल

जम्मू, 24 मार्च (हि.स.)। रविवार को बड़ी संख्या में राजनितिक हस्तियों और आम लोगों ने भाजपा का दामन थामा। त्रिकुटा नगर स्थित पार्टी मुख्यालय में तीन अलग-अलग कार्यक्रमों में जिला पुंछ से जेकेएनपीपी के उपाध्यक्ष एडवोकेट सलीम शेख, द्वारका आश्रम के अध्यक्ष सरदार सुरजीत सिंह और इम्तियाज अहमद अपनी टीम के साथ और सोहन सिंह उर्फ सोनी अपनी टीम के साथ भाजपा में शामिल हुए।

राज्यसभा सांसद गुलाम अली खटाना के साथ पूर्व विधायक और ज्वाइनिंग कमेटी के प्रभारी बलवंत सिंह मनकोटिया, भाजपा सचिव अरविंद गुप्ता, अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष रणजोध सिंह नलवा और अन्य भाजपा नेताओं ने नए सदस्यों का स्वागत किया। गुलाम अली खटाना ने नए शामिल होने वालों का स्वागत करते हुए कहा कि मोदी सरकार के 10 वर्षों में भारत दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के तीसरे कार्यकाल के दौरान, इसके वैश्विक स्तर पर तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था की स्थिति तक पहुंचने का अनुमान है।

बलवंत सिंह मनकोटिया ने भी नए शामिल होने वालों का स्वागत किया और कहा कि मोदी सरकार के नेतृत्व में भारत का सुरक्षा ढांचा काफी मजबूत हुआ है। उन्होंने यह भी कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में बीजेपी कार्यकर्ता साल के हर दिन 24 घंटे देश की सेवा करते हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर