अखिलेश ने सैफई में खेली होली, भाजपा पर जमकर साधा निशाना

Etawah Etawah Etawah Etawah

इटावा, 25 मार्च(हि.स.)। समाजवादी पार्टी(सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने परिवार के साथ पैतृक गांव सैफई पहुंचकर पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ फूलों की होली खेली। इस दौरान सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा।

अखिलेश यादव ने सैफई पहुंचकर फूलों की होली खेलते हुए देश और प्रदेशवासियों को रंगों के त्यौहार होली के पर्व की शुभकामनाएं दी। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग परिवारवाद की बात करते थे। इस बार हमने भी खुलकर अपने परिवार वालों को लोकसभा के टिकट दिए हैं।

अखिलेश ने कहा कि जो इस लोकतंत्र में मजबूती से चुनाव लड़ेगा,जनता उसी का साथ देगी। उन्होंने कहा कि इस सरकार में सबसे ज्यादा धोखा युवाओं के साथ हो रहा है। आगामी लोकसभा चुनाव केवल लोकसभा का नहीं, देश के भविष्य का चुनाव है।

उन्होंने कहा कि जिस तरीके से समुद्र मंथन हुआ था, उसी तरीके से इस बार संविधान मंथन भी होगा। उत्तर प्रदेश में जो भी विकास हुआ है वह समाजवादी पार्टी की देन है। क्योंकि भारतीय जनता पार्टी जो पिछले दस वर्षो में सड़के भी नहीं बना पाई,जैसी हमने बनाकर दे दी है। सैफई में जिस सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल का उद्घाटन योगीजी करने आए थे, वो भी समाजवादी पार्टी ने ही बनवाई थी।

उन्होंने कहा कि किसानों के लिए भाजपा ने कुछ नहीं किया। एमएसपी को अभी तक लागू नहीं किया गया है। भाजपा लगातार किसानों को धोखा दे रही है। उन्होंने नेता जी मुलायम सिंह यादव को याद करते हुए कहा कि नेताजी ने अपनी विचारधारा को जितना ऊपर पहुंचाया था,अब हम लोगों को मिलकर उनकी विचारधारा को और ऊपर पहुंचाना है।

उन्होंने कहा कि हम लोग 33 से 34 प्रतिशत तक वोट पर पहुंच चुके हैं, अब आप लोग हमको 50 से 51 प्रतिशत वोट तक पहुंचा दीजिए तो हम लोग भाजपा का मुकाबला कर सकेंगे। उन्होंने कहा कि यूपी में पेपर अपने आप लीक नहीं हुए हैं, यह इसलिए लीक करवाए गए हैं क्योंकि भाजपा किसी को नौकरी देना ही नहीं चाहती है और नौकरी में आरक्षण न देना पड़े इसलिए भाजपा पेपर लीक करवा रही है। इस पेपर लीक होने से साठ लाख बच्चे प्रभावित हुए हैं।

उन्होंने कहा कि जब से भाजपा की सरकार आई है, पिछली दस सालों में एनसीआरबी के आंकड़ों के अनुसार एक लाख किसानों ने आत्महत्या कर ली है। उन्होंने इलेक्ट्रोल बॉन्ड पर निशाना साधते हुए कहा कि सबसे ज्यादा बॉन्ड भाजपा के लिए खरीदे गए हैं। यह पहली सरकार जिसमें ईडी और सीबीआई के जरिए चंदा नहीं वसूला जाता है, केवल लोगों से वसूली की जाती है। जो कंपनी किसी और को पैसा देती है तो वह भारतीय जनता पार्टी के मुताबिक काला धन कहलाए जाते हैं, लेकिन वही कंपनी बीजेपी को पैसा दें तो वह चंदा कहलाया जाता है।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/राजेश

   

सम्बंधित खबर