लोकसभा चुनाव : अंतरराष्ट्रीय पैरालंपिक खिलाड़ी देवेंद्र झाझड़िया ने राजेंद्र राठौड़ की मौजूदगी में भरा नामांकन

चूरू, 26 मार्च (हि.स.)। लोकसभा सीट चूरु पर चुनाव रोचक हो गया है। यहां भाजपा का दामन छोड़ कांग्रेस का हाथ थामने वाले कांग्रेस प्रत्याशी राहुल कस्वां और भाजपा के अंतरराष्ट्रीय पैरालंपिक खिलाड़ी देवेंद्र झाझड़िया के बीच सीधा मुकाबला है। भाजपा से देवेंद्र झाझडिया ने मंगलवार दोपहर 12:15 बजे अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान झाझड़िया के साथ पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, विधायक हरलाल सहारण, जिला प्रमुख वंदना आर्य, भाजपा की सुमित्रा पूनिया मौजूद रहे।

नामांकन दाखिल करने के बाद पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ और प्रत्याशी झाझड़िया ने अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा करवाए गए विकास कार्य पर जनता उन्हें वोट देकर जिताएगी। राठौड़ ने कहा कि पद्म भूषण देवेंद्र झाझड़िया ने चार सेट में नामांकन दाखिल किया है। राठौड़ ने दावे के साथ घोषणा करते हुए कहा कि अब तक के लोकसभा के सारे रिकॉर्ड तोड़कर भारतीय जनता पार्टी का यह नौजवान निश्चित तौर पर विजयी होगा।

प्रत्याशी देवेंद्र ने कहा कि राजस्थान में 25 की 25 सीट भाजपा जीतेगी। फाइट केवल इतनी है कि कौन सबसे ज्यादा मतों से जीते। उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास है चूरू में सबसे बड़ी जीत रहे। उन्होंने कहा कि मैंने अपनी मां से आशीर्वाद लेकर नामांकन दाखिल किया है। मेरी मां ने कहा है कि पिछले 20 साल से खेल के लिए आशीर्वाद दिया है तब भी हमेशा जीत हुई है और आगे भी जीत होगी। मुद्दों की बात पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा करवाए गए विकास कार्य पर ही चुनाव लड़ा जा रहा है। नामांकन पत्र दाखिल करवाने के बाद जयपुर रोड नामांकन सभा का भी आयोजन किया जाएगा, जिसमें भाजपा के वरिष्ठ नेता सभा को संबोधित करेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/नटवर/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर