प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश को शक्तिशाली बनाया: सोनोवाल

गुवाहाटी (असम), 26 मार्च (हि.स.)। निवर्तमान केंद्रीय मंत्री तथा डिब्रूगढ़ लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी सर्बानंद सोनोवाल ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश को मजबूत बनाया है। मंगलवार को डिब्रूगढ़ में भाजपा प्रत्याशी के रूप में नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद सोनोवाल मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

सोनोवाल ने कहा कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश की 140 करोड़ जनता को सम्मान से जीने का हक मिला है। उन्होंने सभी वर्ग के लोगों के उत्थान के लिए कार्य किया है। सोनोवाल ने कहा कि भाजपा के शासनकाल में विकास का एक नया कीर्तिमान स्थापित किया गया है। उन्होंने कहा कि आसन्न लोकसभा चुनाव में राज्य के सभी 14 सीटों पर जीत हासिल करने के लिए भाजपा तथा एनडीए के सभी घटक दल मिलकर कार्य कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने सरकार द्वारा किए गए कुछ कार्यों का संक्षेप में उल्लेख किया।

इससे पूर्व सोनोवाल ने डिब्रूगढ़ जिला के आयुक्त के समक्ष अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

नामांकन पत्र दाखिल करने से पूर्व आयोजित एक चुनावी कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने अपने समर्थकों से नामांकन पत्र दाखिल करने जाने के संबंध में बताया। इस कार्यक्रम में सोनोवाल के साथ प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष भवेश कलिता, असम गण परिषद के कार्यकारी अध्यक्ष तथा राज्य के स्वास्थ्य मंत्री केशव महंत समेत असम सरकार के कई मंत्री, भाजपा के विधायक एवं पार्टी के अन्य नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद थे। सर्बानंद सोनोवाल रैली करते हुए कार्यक्रम स्थल तक पहुंचे। डिब्रूगढ़ क्षेत्र के अलग-अलग हिस्सों से रैलियां निकालकर पहुंचे लोगों ने सर्बानंद सोनोवाल के समर्थन में नारे लगाए।

इधर, विपक्षी गठबंधन की ओर से असम जातीय परिषद के उम्मीदवार लुरीन ज्योति गोगोई ने भी बड़ी रैली के साथ पहुंचकर अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

हिन्दुस्थान समाचार / श्रीप्रकाश/अरविंद

   

सम्बंधित खबर