प्रेमी ने लगाई फांसी, झुब्ध प्रेमिका ने ट्रेन से कट कर दी जान

बाराबंकी, 29 मार्च (हि.स.)। प्रेमी द्वारा फांसी लगाकर जान देने से आहत प्रेमिका ने भी ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। पुलिस को युवती के पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमे प्रेम प्रसंग की बात कही गई है।

थाना क्षेत्र के चौकाघाट रेलवे लाइन के पास शुक्रवार की शाम एक गाँव निवासी 22 वर्षीय युवती ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। शव चौका घाट रेलवे लाइन पर पड़ा होने की सूचना पर रामनगर पुलिस को मिली। जानकारी पर कोतवाल पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पंहुचे। युवती के शव के पास एक सुसाइड नोट पड़ा था, जिसमें लिखा था कि वह गाँव के ही एक लड़के से प्रेम करती थी जिसने दो दिन पहले फांसी लगा ली थी, ऐसे में अब उसका जीना व्यर्थ है। पुलिस ने गाँव में जब पता लगाया गया तो ग्रामीणों ने बताया कि गाँव के एक लड़के ने दो दिन पहले वन विभाग के जंगल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, जिसे बिना पुलिस को बताए परिजनों ने दाह संस्कार कर दिया था।

कोतवाल रत्नेश पांडे ने बताया कि एक युवती ने प्रेमी की मौत के बाद ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है। उसके पास से सुसाइड नोट मिला है। शव को पोस्टमार्टम भेजते हुए कार्रवाई की जा रही है।

हिदुस्थान समाचार/पंकज

/मोहित

   

सम्बंधित खबर