अयोध्या रामपथ की सभी व्यवस्था दुरुस्त करें : मंडलायुक्त

अयोध्या रामपथ की सभी व्यवस्था दुरुस्त करें : मंडलायुक्त

अयोध्या 01 अप्रैल (हि.स.)। रामपथ की ड्रेनेज व्यवस्था, भक्तिपथ सहित अन्य पथों के कार्याे के सम्बंध में सोमवार को मण्डलायुक्त गौरव दयाल की अध्यक्षता में में एक आवश्यक बैठक आयोजित की गयी। जिसमें जिलाधिकारी नितीश कुमार, ,नगर आयुक्त संतोष शर्मा, उपाध्यक्ष अयोध्या विकास प्राधिकरण अश्विनी कुमार पांडेय सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित रहे।

बैठक में मण्डलायुक्त ने रामपथ के ड्रेनेज व्यवस्था हेतु पूर्व में दिये गये निर्देश के क्रम में लोक निर्माण विभाग, नगर निगम एवं जलनिगम के द्वारा किये गये संयुक्त सर्वे में अयोध्या की वे गालियां जिनका पानी रामपथ के बने नाले से जुड़ना शेष है। उनके प्रगति की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि जो भी गलियां शेष बची है। उन्हें तत्काल जुड़वाते हुये यह सुनिश्चित किया जाय कि आगामी दिनों में बरसात आदि के कारण कही भी जलभराव की समस्या न होने पाये।

मण्डलायुक्त ने भक्तिपथ पर जो बिजली आदि के तार लटक रहे है उन पर नाराजगी व्यक्त करते हुये उन्हें तत्काल भूमिगत करते हुये दुरूस्त करने के निर्देश दिये। बैठक में अपर जिलाधिकारी नगर सलिल कुमार पटेल, अधीक्षण अभियन्ता लोक निर्माण, अपर नगर आयुक्त शशिभूषण राय सहित जलनिगम एवम लोक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियन्ता उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार /पवन पाण्डेय

/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर