चीला शक्ति नहर में एक व्यक्ति के नहर में डूबने की आशंका

चीला नहर में युवक के डूबने की आशंका के चलते एसडीआरएफ की टीम ने सर्च अभियान चलाया छाया विक्रमचीला नहर में युवक के डूबने की आशंका के चलते एसडीआरएफ की टीम ने सर्च अभियान चलाया छाया विक्रमचीला नहर में युवक के डूबने की आशंका के चलते एसडीआरएफ की टीम ने सर्च अभियान चलाया छाया विक्रमचीला नहर में युवक के डूबने की आशंका के चलते एसडीआरएफ की टीम ने सर्च अभियान चलाया छाया विक्रमचीला नहर में युवक के डूबने की आशंका के चलते एसडीआरएफ की टीम ने सर्च अभियान चलाया छाया विक्रमचीला नहर में युवक के डूबने की आशंका के चलते एसडीआरएफ की टीम ने सर्च अभियान चलाया छाया विक्रमचीला नहर में युवक के डूबने की आशंका के चलते एसडीआरएफ की टीम ने सर्च अभियान चलाया छाया विक्रमचीला नहर में युवक के डूबने की आशंका के चलते एसडीआरएफ की टीम ने सर्च अभियान चलाया छाया विक्रमचीला नहर में युवक के डूबने की आशंका के चलते एसडीआरएफ की टीम ने सर्च अभियान चलाया छाया विक्रम

ऋषिकेश, 06 अप्रैल (हि.स.)। लक्ष्मण झूला थाना के अंतर्गत चीला शक्ति नहर कुंनाऊ पुल के पास एक व्यक्ति के नहर में कूदने की सूचना मिली। इस पर एसडीआरएफ और पुलिस संयुक्त रूप से सर्च ऑपरेशन चला रही है।

एसडीआरएफ के प्रभारी कविंद्र सजवान ने बताया कि शनिवार की सुबह एक व्यक्ति की साइकिल, मोबाइल और पर्स नहर के किनारे मिला है। पुलिस के अनुसार व्यक्ति का नाम अनिल कुमार 40 वर्ष निवासी गुमानी वाला ऋषिकेश बताया गया है, जो कि वेल्डिंग का कार्य करता था। इस व्यक्ति की नहर में डूबने की आशंका जताई जा रही है।

मौके पर चीला चौकी, थाना लक्ष्मण झूला और उसके परिजन मौजूद हैं। टीम ने उसकी खोज के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

हिन्दुस्थान समाचार/विक्रम/सत्यवान/रामानुज

   

सम्बंधित खबर