वाराणसी लोकसभा के सभी 1909 बूथों पर भाजपा की टिफिन बैठक में जुटे जनप्रतिनिधि,पदाधिकारी

— बैठक में वोटर पर्ची वितरण, लाभार्थी सम्पर्क अभियान, माइक्रो डोनेशन, नमो एप डाउनलोड आदि कार्यों की समीक्षा

वाराणसी,07 अप्रैल (हि.स.)। वाराणसी के सांसद और देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान पर रविवार को भाजपा के वाराणसी लोकसभा क्षेत्र के सभी 660 पोलिंग स्टेशनों पर टिफिन बैठक हुई। इस बैठक के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने बीते 31 मार्च को कार्यकर्ताओं से आह्वान किया था कि आगामी 7 अप्रैल को आप सभी बूथ स्तर पर भी टिफिन बैठक करें। प्रधानमंत्री मोदी के अपील को देख बैठक में जनप्रतिनिधि,पार्टी संगठन के पदाधिकारी,आनुषांगिक इकाईयों के पदाधिकारियों ने भी भागीदारी की।

पार्टी के क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल कैंट विधानसभा अन्तर्गत रविदास मंडल स्थित बूथ संख्या 131 पर आयोजित टिफिन बैठक में शामिल हुए। इस अवसर पर दिलीप पटेल ने कार्यकर्ताओं से वोटर पर्ची वितरण, लाभार्थी सम्पर्क अभियान, माइक्रो डोनेशन,नमो एप डाउनलोड आदि विषयों पर विस्तार से चर्चा की। मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए कार्यकर्ताओं से सुझाव मांगे।

इसी क्रम में राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार रविन्द्र जायसवाल ने उत्तरी विधान सभा के मतदान केंद्र राजकीय बालिका विद्यालय इंग्लिशिया लाइन के बूथ संख्या 287 पर बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ टिफिन बैठक की। मंत्री ने बूथ कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि घर घर जाकर सभी मतदाताओं के पास वोटर पर्ची पहुंचा दे । ताकि यह पता चल सके कि किसी का नाम छुटा तो नही है, अगर छुटा होगा तो उसे मतदाता सूची में जुड़वाया जा सके।

शहर दक्षिणी विधायक एवं पूर्व मंत्री डॉ नीलकंठ तिवारी दक्षिणी विधानसभा अन्तर्गत पं दीनदयाल उपाध्याय मंडल के सूरजकुंड वार्ड के बूथ संख्या 93 पर टिफिन बैठक में शामिल हुए। बैठक में डॉ नीलकंठ तिवारी ने बूथ समिति एवं पन्ना प्रमुखों के साथ संवाद किया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाने के लिए घर घर सम्पर्क एवं पर्ची वितरण के कार्ययोजना पर चर्चा की।

कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव कैंट मंडल के तुलसीपुर वार्ड के बूथ संख्या 74 पर टिफिन बैठक में शामिल हुए। एमएलसी एवं भाजपा जिला अध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा ने रोहनिया विधानसभा के कर्मदेश्वर मंडल के ग्राम सभा कंचनपुर की बूथ संख्या 185 पर बूथ अध्यक्ष व पन्ना प्रमुखों के साथ टिफिन बैठक की।

हंसराज विश्वकर्मा ने मतदाता पर्ची वितरण कार्य की प्रगति पर चर्चा की और पार्टी के चल रहे अभियानों की समीक्षा की। महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय ने कैंट विधानसभा अन्तर्गत शिवपुरवा वार्ड के बूथ नंबर 64 पर टिफिन बैठक की।

क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवरतन राठी ने दक्षिणी विधानसभा की जवाहर नगर स्थित बूथ संख्या 327 पर, सह मीडिया प्रभारी संतोष सोलापुरकर दक्षिणी विधानसभा के बिंदूमाधव वार्ड के बूथ संख्या 257 पर, महानगर महामंत्री नवीन कपूर उत्तरी विधानसभा की बूथ संख्या 286 पर, महामंत्री जगदीश त्रिपाठी उत्तरी विधानसभा के खजूरी वार्ड के बूथ संख्या 134 पर, जिला महामंत्री संजय सोनकर रोहनिया विधानसभा की शिवदासपुर वार्ड संख्या 281 पर, जिला महामंत्री प्रवीण सिंह गौतम सेवापुरी विधानसभा की गौर बूथ संख्या 232 पर टिफिन बैठक में शामिल हुए।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर