विकसित भारत के निर्माण में राष्ट्रवाद का कमल खिलाना है : अनिल राजभर

प्रयागराज, 07 अप्रैल (हि.स.)। लोकसभा चुनाव में रिकार्ड मतों से जीतने के साथ ही मतों के अंतर का भी रिकॉर्ड हमें बनाना है और विकसित भारत के निर्माण के लिए राष्ट्रवाद का कमल खिलाना है। कहा कि चुनाव जीतने के लिए हमें अपने बूथ प्रबंधन को शक्तिशाली और मजबूत करना होगा और जनता से सम्पर्क और जन संवाद परस्पर बनाए रखना होगा।

उक्त विचार बैठक के मुख्य अतिथि एवं उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री एवं कलस्टर प्रभारी अनिल राजभर ने उपस्थित कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों से व्यक्त किया। झलवा में आयोजित बैठक में उन्होंने कहा कि यहां का चुनाव प्रचंड गर्मी में होगा, इसलिए पूरी सजगता के साथ हमें मौसम का भी सामना करना पड़ेगा। प्रयागराज की दोनों लोकसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड बहुमत के साथ विजय होगी।

बैठक में जिला प्रभारी महेश चंद्र श्रीवास्तव ने कहा कि हमारे पास मजबूत नेता, मजबूत नेतृत्व और विकसित राष्ट्र निर्माण का विजन है। और कांग्रेस के इंडी गठबंधन के पास भ्रष्टाचार का कुटुम्ब है। जिसके नेता या तो जेल में हैं या फिर बेल में हैं। जिसे जनता बुरी तरह से नकार चुकी है। उन्होंने कहा कि हम चुनाव जीत चुके हैं लेकिन 400 पार करके तीसरी बार मोदी सरकार बनाने के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं।

लोकसभा प्रभारी बालेन्दु मणी त्रिपाठी एवं लोकसभा संयोजक विधायक गुरु प्रसाद मौर्य एवं क्षेत्रीय उपाध्यक्ष कमलेश कुमार गौतम ने लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर अब तक किए गए कार्यों के बारे में बताया और आगामी कार्यक्रमों की चर्चा की। बैठक की अध्यक्षता महानगर अध्यक्ष राजेंद्र मिश्र ने किया।

मीडिया प्रभारी राजेश केसरवानी ने बताया कि बैठक में 14 अप्रैल को डॉ भीमराव अम्बेडकर की जन्म जयंती समरसता दिवस के रूप में बूथ स्तर पर जनसम्पर्क करते हुए मनाने पर जोर दिया गया। बैठक में वरुण केसरवानी, रमेश पासी, राजू राय, राजेश सिंह, दुर्गेश चतुर्वेदी, अनीता तिवारी, सविता श्रीवास्तव, प्रशांत शुक्ला, राकेश भारती, आनंद श्रीवास्तव रामलोचन साहू, संजय श्रीवास्तव, ऋषभ महाजन, आनंद जायसवाल, राजेश गोंड एवं चुनाव संचालन समिति के संयोजकगण रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/विद्या कान्त

   

सम्बंधित खबर