बेतिया में 1110 लोगों पर 107, दो लोगों पर सी सी ए लगा

बेतिया, 09 अप्रैल (हि.स.)। जिले में आदर्श आचार संहिता को देखते हुए थाना इलाकों में पुलिस चेक पोस्ट सुरक्षाकर्मी एवं एक-एक अधिकारियों के साथ नाकाबंदी कर सघन जांच अभियान के साथ पुलिस अलर्ट मोड में तैनात है।

इसकी जानकारी थाना अध्यक्ष सह इंस्पेक्टर अखिलेश कुमार मिश्रा ने मंगलवार को दी। उन्होंने बताया कि लोकसभा चुनाव को लेकर अब तक 1110 लोगों पर दंडात्मक निषेधज्ञ कानून 107 के तहत कार्रवाई की गई है। एक दर्जन लोगों पर गुंडा पंजी में एवं भा द वी 110 यानी असामाजिक उपद्रवी तत्वों के 6 लोगों के खिलाफ प्रस्ताव जिला के वरीय अधिकारी को भेजा गया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस पूर्ण रूप से थाना क्षेत्र के चौक-चौराहों बाजारों सार्वजनिक स्थलों पर सुरक्षा विधि व्यवस्था बनाए रखने के लिए बीएमपी कमांडों एवं पर्याप्त मात्रा में पुरुष महिला पुलिस बल तैनात किया गया है । उन्होंने जनप्रतिनिधियों एवं आम लोगों से अपील किया है कि ऐसा कोई भी काम नहीं करें जिससे बाध्य होकर पुलिस को एक्शन लेना पड़े। आचार संहिता को देखते हुए बिलकूल संयम बरतें। थाना क्षेत्र के बॉर्डर इलाकें पूर्वी एवं पश्मिम चंपारण के बॉर्डर माधोपुर श्रीपुर चौक पीपर पाती पुल अवहर कुड़िया तिवारी टोला का पुल तथा महना चौक की नाकाबंदी कर दी गई है।

हिन्दुस्थान समाचार/ अमानुल /गोविन्द

   

सम्बंधित खबर