प्रधानमंत्री मोदी की ऋषिकेश रैली को लेकर भाजपा उत्साहित

- राजनाथ सिंह, योगी आदित्यनाथ, अमित शाह और स्मृति ईरानी भी बनाएंगे माहौल

देहरादून, 09 अप्रैल (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने ऋषिकेश में प्रधानमंत्री मोदी की आगामी 11 अप्रैल को आयोजित होने वाली रैली को लेकर उत्साहित है। भाजपा संगठन की ओर से रैली को सैफल बनाने के लिए बैठकों का दौर जारी है। इसी के तहत प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश महामंत्री संगठन ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लेकर रैली की तैयारियों को लेकर महत्वपूर्ण बैठक ली। भाजपा का कहना है कि प्रधानमंत्री को सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोग आएंगे।

प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने ऋषिकेश में होने वाली रैली को लेकर तैयारियों को लेकर मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री की सभा की तैयारी को लेकर आज प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने प्रदेश महामंत्री संगठन अजय कुमार के साथ जनसभा स्थल का जायजा लिया। साथ ही जनसभा की तैयारियों को लेकर पार्टी पदाधिकारियों व वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर आवश्यक निर्देश दिए। इस दौरान प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी प्रदेश उपाध्यक्ष कुलदीप कुमार समेत रैली के आयोजन से जुड़े तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे।

मनवीर चौहान ने बताया कि प्रधानमंत्री की उत्तराखंड में यह दूसरी विशाल जनसभा है। इसको लेकर हरिद्वार, पौड़ी, टिहरी, चमोली, रुद्रप्रयाग, उत्तरकाशी, देहरादून, गढ़वाल मंडल के सभी जनपदों में जबरदस्त उत्साह है। मोदी का देवभूमि के प्रति अगाध प्रेम और यहां के विकास को लेकर अनगिनत कामों के कारण, जनता उन्हें अपना स्वाभाविक अभिभावक मानती है। यही वजह है कि उनका मार्गदर्शन प्राप्त करने के लिए लाखों की संख्या में मोदी परिवार का तीर्थनगरी पहुंचना तय है।

उन्होंने बताया कि जिस तरह का फीड बैक और सूचनाएं मैदानी क्षेत्रों के साथ पर्वतीय क्षेत्रों से आ रही है,उसको देखते हुए आईडीपीएल मैदान में रैली नहीं बल्कि रैला उमड़ने जा रहा है। जनता के अभूतपूर्व उत्साह और रैली को लेकर प्रदेश नेतृत्व और कार्यकर्ताओं की तैयारी बताती है कि यह जनसभा, राज्य के इतिहास की अब तक की सबसे बड़ी जनसभा होने जा रही है।

मीडिया प्रभारी ने बताया कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री धामी के ऐतिहासिक कामों से प्रभावित होकर सभी राजनीतिक बंदिशों को तोड़कर बड़ी संख्या में विभिन्न दलों के लोग भाजपा के साथ आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि चुनाव प्रचार के लिए पार्टी के बड़े नेताओं का कार्यक्रम लगे हुए हैं।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की सभाएं चंपावत और चमोली में होने का रही है। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की श्रीनगर, रुड़की और हल्द्वानी में जनसभाएं होनी है। गृह मंत्री अमित शाह, स्मृति ईरानी और अन्य नेताओं के कार्यक्रम लगाए जा रहे हैं।

हिन्दुस्थान समचार / राजेश/प्रभात

   

सम्बंधित खबर