सोशल मीडिया से पूरा होगा भाजपा का 400 पार का संकल्प: क्लस्टर प्रभारी

पलामू, 11 अप्रैल (हि.स.)। भाजपा के पलामू जिला कार्यालय में पलामू लोकसभा के सोशल मीडिया के कार्यकर्ताओं की बैठक जिला अध्यक्ष अमित तिवारी की अध्यक्षता में गुरुवार को हुई। संचालन पलामू लोकसभा के सोशल मीडिया संयोजक सोमेश सिंह ने किया। मुख्य अतिथि के रूप में सोशल मीडिया के क्लस्टर प्रभारी पंकज पांडे उपस्थित थे।

पंकज ने कहा कि आज का युग सोशल मीडिया का है। राजनीति के क्षेत्र में अणुशक्ति का काम यदि कोई कर रहा है तो वह सोशल मीडिया है। सोशल मीडिया में वह शक्ति है, जिससे भाजपा का 400 पार का संकल्प पूरा होगा। हमारी पार्टी के 400 पार के संकल्प को पूरा करने के लिए सोशल मीडिया से सशक्त कोई अन्य माध्यम नहीं है।

प्रदेश महामंत्री मनोज सिंह ने कहा कि बदलते परिवेश में सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी बातों को जन-जन तक सही रूप में पहुंचाया जा सकता है और सोशल मीडिया इसका बेहतर और सशक्त माध्यम है।

पलामू लोकसभा के संयोजक विपिन बिहारी सिंह ने कहा कि तय किया गया कि हर लोकसभा क्षेत्र में 1,000 सोशल मीडिया कार्यकर्ता और इन्फ्लुएंसर्स की लिस्ट बना उन्हें मीटिंग में बुलाया जाएगा। जिला अध्यक्ष ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर इस बार सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स बड़ा और अहम रोल निभाने वाले हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/दिलीप

   

सम्बंधित खबर