देश में लोकतंत्र और संविधान को बचाना है तो भाजपा सरकार को गिराना पड़ेगा - डोटासरा

चुनाव

अलवर, 12 अप्रैल (हि.स.)। अलवर लोक सभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी ललित यादव के समर्थन में शुक्रवार को अलवर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के मालाखेड़ा ब्लॉक के नगर पालिका के सामने स्थित मैदान में पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि देश में लोकतंत्र और संविधान को बचाना है तो भारतीय जनता पार्टी की सरकार को गिराना पड़ेगा।

डोटासरा ने कहा कि यह चुनाव देश की दिशा और दशा बदलने वाला है। उन्होंने कहा कि हिटलर तानाशाह जिस तरह राज करता था आज देश में उसी तरह मोदी और उनके शासनकाल में हो रहा है। किसानों, दलितों और सभी वर्गों को कुचलने का प्रयास केंद्र सरकार द्वारा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार की योजनाओं से देश जिस ऊंचाई पर पहुंचा था आज एनडीए सरकार के राज में देश उतना ही गर्त में जा रहा है।

सभा को संबोधित करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा कि राजस्थान में इस बार अलग चुनाव हो रहा है। उन्होंने कहा कि इस बार बाहरी और स्थानीय का मुद्दा हावी है। उन्होंने कहा कि अलवर की जनता ने तो बाहरी भगाओ,अलवर बचाओ का नारा लगा दिया।

राजस्थान लोकसभा चुनाव प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि देश के भ्रष्टाचारियों को केंद्र की मोदी सरकार भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता दिला रही है। उन्होंने कहा कि 400 पार का नारा देने वाली इस भारतीय जनता पार्टी को प्रत्याशी भी नहीं मिल रहे हैं। दूसरी पार्टी के नेताओं को भाजपा में शामिल कर उम्मीदवार बनाया जा रहा है। उन्होंने आह्वान किया कि देश की आजादी और अखंडता को बनाए रखने के लिए भारतीय जनता पार्टी को हराना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि देश में अमीर गरीब की खाई को पाटने के लिए बीजेपी को इस बार देश का मतदाता मुंहतोड़ जवाब देगा।

अलवर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी ललित यादव ने कहा कि आपका प्यार,स्नेह और विश्वास से मैं आश्वस्त हूं कि आगामी 19 अप्रैल को अलवर लोकसभा से आपका अपना कांग्रेस पार्टी का उम्मीदवार विजयश्री हासिल करेगा। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी भूपेंद्र यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि एक बयान में उन्होंने कहा कि मुंडावर में उन्होंने 20 लाख के विकास कार्य कराए है जबकि हकीकत में मेरे विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी द्वारा फूटी कोड़ी भी नहीं दी गई।

बसपा और आजाद समाज पार्टी के पदाधिकारियों ने थामां कांग्रेस का हाथ

अलवर के मालाखेड़ा में आयोजित जनसभा में आज बड़ी संख्या में बहुजन समाज पार्टी एवं आजाद समाज पार्टी के पदाधिकारी ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली, पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह,प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, चुनाव प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने माला पहनाकर उनका स्वागत किया। इस दौरान आजाद समाज पार्टी के प्रदेश प्रभारी चौधरी जगदीश जाटव, बहुजन समाज पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष जगदीश महारानी, प्रकाश चंद्र सागर, जगदीश बेरवा, पूर्व शहर प्रभारी महेंद्र मेहरा,बनवारी लाल, फखरुद्दीन, उमराव बेरवा, कैलाश, बनवारी लाल मीमरोठ, कजोड़ी राम आदि आज कांग्रेस में शामिल हुए।

हिन्दुस्थान समाचार/ इंदु/संदीप

   

सम्बंधित खबर