कल्याण बनर्जी ने रिषड़ा में पैदल घूम कर किया प्रचार, भाजपा उम्मीदवार ने किया रोड शो

लोकसभा चुनाव: 67 वर्ष की उम्र में भी कल्याण बनर्जी में दिख रहा है युवा जोश, रिषड़ा में पैदल घूम कर किया प्रचार, कबीर ने किया रोड शोलोकसभा चुनाव: 67 वर्ष की उम्र में भी कल्याण बनर्जी में दिख रहा है युवा जोश, रिषड़ा में पैदल घूम कर किया प्रचार, कबीर ने किया रोड शो

हुगली, 13 अप्रैल(हि. स.)। लक्ष्य को पूरा करने के लिए अगर इरादे मजबूत हो तो उम्र मायने नहीं रखती। इस बात को श्रीरामपुर लोकसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार कल्याण बनर्जी ने शनिवार को एक बार फिर साबित किया। शनिवार सुबह कड़ी धूप होने के बावजूद श्रीरामपुर लोकसभा केंद्र से 67 वर्षीय तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवार कल्याण बनर्जी को अपने समर्थकों के साथ रिषड़ा नगर पालिका के विभिन्न वार्डों में पैदल घूम घूम कर प्रचार करते हुए देखा गया। इस दौरान कल्याण बनर्जी की एक झलक देखने के लिए, उनसे हाथ मिलाने के लिए और उनका अभिवादन करने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। कल्याण बनर्जी ने रिषड़ा नगरपालिका के चेयरमैन विजय सागर मिश्रा, वाइस चेयरमैन जाहिद हसन खान एवम् अन्य पार्षदों के साथ शविवार सुबह रिषड़ा के वार्ड संख्या 16, 17, 20, 21, 22 और 23 में लोगों के बीच जाकर उनसे तृणमूल कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

वहीं भाजपा उम्मीदवार कबीर शंकर बोस ने शनिवार सुबह रिषड़ा के बागखाल इलाके में जनसंपर्क अभियान चलाया। कबीर को देखने के और उनका अभिवादन करने के लिए इलाके के लोग अपने घरों से बाहर निकले। इसके बाद कबीर ने बागखल से रोड शो शुरू किया जो जीटी रोड होते हुए अमूल्य कानन तक गई। इस दौरान कबीर शंकर बोस को व्यापक जनसमर्थन मिला। स्थानीय सूत्रों की मानें तो रिषड़ा और श्रीरामपुर में लोकसभा चुनाव में पहली बार किसी भाजपा उम्मीदवार को इतना व्यापक जनसमर्थन मिल रहा है।

बहरहाल, देखना दिलचस्प होगा कि श्रीरामपुर से तीन बार सांसद रह चुके कल्याण बनर्जी के विजय रथ को क्या भाजपा के उम्मीदवार इस बार रोक सकेंगे?

हिन्दुस्थान समाचार/ धनंजय

   

सम्बंधित खबर