इंदौर : रूफटॉप रेस्टोरेंट में लगी भीषण आग, सभी लोगों को निकाला सुरक्षित बाहर

इंदौर, 14 अप्रैल (हि.स.)। प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के बीआरटीएस स्थित सी21 मॉल के सामने 61 टावर के एक रूफटॉप रेस्टोरेंट में रविवार को भयानक आग लग गई। आग लगने से पूरा रेस्टोरेंट जलकर खाक हो गया। आग इतनी भयानक थी कि कई किलोमीटर दूर से ही इसका धुआं दिखाई दे रहा था। इसकी सूचना मिलते ही दमकल की टीम मौके पर पहुंची और रेस्टॉरेंट के भीतर मौजूद लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

दरअसल, इंदौर शहर के बीआरटीएस स्थित सी21 मॉल के सामने 61 टावर में एक रूफटॉप रेस्टोरेंट है। जहां रविवार होने की वजह से काफी भीड़ थी। सभी लोग आराम से खाना खा कर एन्जॉय कर रहे थे। लेकिन अचानक आग की लपटें उठने लगी, जिससे वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। सूचना के बाद दमकल की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुटी है। आग की लपटें इतनी भयानक थी कि कई किलोमीटर दूर से ही धुएं का गुबार उठता दिखाई दे रहा था। रेस्टोरेंट में आग लगने के बाद धमाके हुए, जिसके बाद आस-पास उपस्थित लोग सहम गए हैं। हालांकि मौके पर पहुंची दमकल की पांच गाड़ियां ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। वहीं, सभी लोगों को वक्त रहते सुरक्षित बाहर निकाला गया। आग किस कारण से लगी और इससे कितना नुकसान हुआ है, ये अभी सामने नहीं आ पाया है।

एबी रोड पर बनी जाम की स्थिति

आग के कारण एबी रोड पर जाम की स्थिति बन गई है। दोनों तरफ सड़क पर वाहनों की लाइन लग गई। आग के कारण लोटस चौराहे से विजय नगर की तरफ जाना वाला ट्रैफिक बंद कर दिया गया। बिल्डिंग के सामने वाली लेन का ट्रैफिक भमोरी चौराहे और लोटस चौराहे के बीच में बंद कर दिया है। फिलहाल ट्रैफिक को बीआरटीएस लेन से निकाला जा रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार / उमेद/मुकेश

   

सम्बंधित खबर