भ्रष्टाचारी इंडी गठबंधन पूरी तरह फ्लॉप साबित होगा: ब्रजेश पाठक

एटा,15 अप्रैल (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि विपक्ष कहीं लड़ाई में नहीं है। विपक्ष जिस ढंग से भ्रष्टाचारी इंडी गठबंधन को लेकर चल रहा है वह पूरी तरह फ्लॉप साबित होगा। विपक्ष के पास कोई योजना नहीं है। इंडी गठबंधन से प्रत्याशी चुनाव लड़ना नहीं चाहते हैं। समाजवादी पार्टी हर रोज अपने प्रत्याशी बदल रही है। उपमुख्यमंत्री सोमवार को भारतीय जनता पार्टी एटा-कासगंज लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राजवीर सिंह ‘राजू भैया’ का नामांकन कराने के लिए पहुंचे थे।

ब्रजेश पाठक ने नामांकन सभा में कहा कि विपक्ष न कहीं लड़ाई में है और न दूर-दूर तक जनता के करीब आ पा रहा है। विपक्ष और जनता की दूरी बनी हुई है। जबकि आमजनमानस भारतीय जनता पार्टी के साथ जुड़ा हुआ है। विपक्ष ने एक भ्रष्टाचारी इंडी गठबंधन किया है जो पूरी तरह फ्लॉप साबित रहेगा। इंडी गठबंधन के भ्रष्टाचारी नेताओं ने 12 लाख करोड़ से ज़्यादा के घोटाले किए हैं। इनके नेताओं को कोर्ट से जमानत भी नहीं मिल रही है। जो नेता जेल के बाहर है वो बेल पर घूम रहे हैं।

श्री पाठक ने कहा कि विपक्षियों को भी पता है कि वह चुनाव नहीं जीत रहे हैं। इस बार देश में भाजपा 400 पार पहुंच रही है और प्रदेश की सभी 80 सीटों पर जनता के आशीर्वाद से कमल खिल रहा है। केंद्र में फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार का गठन होगा। जनता से अभी से यह स्पष्ट कर दिया है। जनता का रूख बता रहा है भाजपा के अलावा किसी को भी पसंद नहीं किया जा रहा। उन्होंने भरोसा दिया कि भाजपा सदैव जनता की उम्मीदों पर पहले की तरह खरी उतरती आएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/बृजनन्दन/मोहित

   

सम्बंधित खबर