बारां-झालावाड़ : भाजपा के समर्थन में वाल्मिकी समाज के पदाधिकारियों का दौरा

चुनाव

बांरा, 22 अप्रैल (हि.स.)। बारां-झालावाड़ लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सांसद दुष्यंत सिंह के समर्थन में वाल्मिकी समाज के पदाधिकारियों ने महासभा के जिलाध्यक्ष हरिप्रसाद पंवार की अगुवाई में जिले के विभिन्न गांवों में दौरा किया। इस दौरान 26 अप्रैल को भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की गई। दौरे की शुरूआत अटरू, छबड़ा व छीपाबड़ौद से की गईं और वाल्मिकी समाज के लोगों से संपर्क कर सांसद दुष्यंत सिंह को जिताने की अपील।

जिलाध्यक्ष पंवार ने बताया कि जनसंपर्क के दौरान केंद्र व राज्य सरकार की उपलब्धियां से अवगत कराया गया। जिनमें प्रमुख रूप से जम्मूकश्मीर में धारा 370 को समाप्त करने से वाल्मिकी समाज के लोगों को स्थानीय निकायों समेत सरकारी नौकरी लगने का मार्ग प्रशस्त हो पाया। वहीं चुनाव लड़ने का अधिकार मिल पाया। जबकि अयोध्या में एक एयरपोर्ट का नाम महर्षि वाल्मिकी किया गया। जिससे समाज का गौरव बढ़ा है।

दौरे में छोटूलाल गोडाला, पप्पू झावा, सुनील तेजस्वी, पप्पूलाल झावा छीपाबड़ौद, मनीष गोडाला, भोंटूलाल जसोना व रामप्रसाद गुर्जर, मुकेश नरवाल छीपाबड़ौद, ओमप्रकाश भूमल्या नाहरगढ़, कालीचरण कंडारा केलवाड़ा, मनीष गोडाला व प्रहलाल ढंढोरिया फतेहपुर, रमेशचंद लोहरा अंता, छोटूलाल गोडाला, भोंटूलाल जसोना और मनीष गोडाला शामिल रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ इंदु/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर