भाजपा जम्मू-कश्मीर में जमीनी हकीकत को संबोधित करने में बुरी तरह विफल: राणा

जम्मू, 22 अप्रैल (हि.स.)। जेकेएनसी पीर पंजाल जोन के अध्यक्ष और पूर्व विधायक जावेद अहमद राणा ने कहा कि जम्मू क्षेत्र की जमीनी हकीकतों से भाजपा स्पष्ट रूप से अलग है। इसमें वास्तविक मुद्दों को संबोधित करने में भाजपा की विफलता उजागर होती है। मेंढर तहसील के डूंगी इलाके में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करते हुए, राणा ने निर्वाचित सरकार की अनुपस्थिति में जनता के सामने आने वाली गंभीर स्थिति पर जोर दिया।

उन्होंने कहा, यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि भाजपा सरकार की उपेक्षा के कारण आम लोगों के पास अपनी बुनियादी जरूरतों के लिए आवाज उठाने का कोई माध्यम नहीं है। इसके अलावा, वरिष्ठ एनसी नेता ने आरोप लगाया कि भाजपा ने राज्य और केंद्र दोनों स्तरों पर पिछली सरकारों द्वारा शुरू की गई परियोजनाओं को प्रभावी ढंग से आगे नहीं बढ़ाया है। उन्होंने कहा, परिणामस्वरूप, बुनियादी ढांचे के उन्नयन और आवश्यक आपूर्ति योजनाएं या तो रुक गई हैं या कछुए की गति से आगे बढ़ी हैं, जिससे जम्मू के लोगों के लिए कठिनाइयां बढ़ गई हैं।

पूर्व विधायक ने क्षेत्र के लोगों से आगामी लोकसभा चुनाव में नेकां उम्मीदवार को अपना समर्थन देने का आग्रह किया। उन्होंने कहा, नेकां उम्मीदवार का समर्थन करके, हम यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि हमारी आवाज सुनी जाए और शासन के उच्चतम क्षेत्रों में हमारे हितों का प्रतिनिधित्व किया जाए।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर