अष्ठभुजा पहाडी से खाई में गिरी अनियंत्रित बोलेरो, चार घायल

- मां विंध्यवासिनी के दर्शन को पटना से विंध्याचल आया था परिवार

मीरजापुर, 25 अप्रैल (हि.स.)। पटना से विंध्याचल आए दर्शनार्थियों का एक परिवार की बोलेरो गुरुवार को अष्ठभुजा पहाड़ी से नीचे आते अनियंत्रित होकर 30 फीट नीचे खाई में जा गिरी। राहगीरों ने कार सवार चार लोगों को बाहर निकाला और हादसे की सूचना पुलिस को दी।

बिहार के पटना के गरदानी बाग निवासी आशुतोष कुमार अपने परिवार के साथ मां विन्ध्यवासिनी के दर्शन पूजन के लिए आया था। गुरुवार की सुबह मां विंध्यवासिनी के दर्शन-पूजन के बाद मां काली और अष्ठभुजा देवी के दर्शन करने चले गए। वापस लौटते समय अष्टभुजा डाक बंगला रोड से नीचें उतरते समय बोलेरो का स्टेरिंग जाम हो गया और अनियंत्रित होकर 30 फीट खाई में जा गिरा।

राहगीरों ने बोलेरो से सभी घायलों को बाहर निकाल और पुलिस को सूचना दिया। बोलेरो में सवार आशुतोष सिंह (40) पुत्र रामआसरे सिंह, ममता सिंह पत्नी आशुतोष सिंहं घायल हो गए, जिन्हें एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र विंध्याचल भेज कर उपचार कराया गया। साथ मे मौजूद आशुतोष सिंह के बच्चे आराध्या रंजन (13) और अनय रंजन (6) को हल्की चोट आई हैं। थानाध्यक्ष विंध्याचल दयाशंकर ओझा ने क्रेन की सहायता से बोलेरो को खाई से बाहर निकलवाया।

हिन्दुस्थान समाचार/गिरजा शंकर/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर