थाने के समक्ष किया कांग्रेस और माकपा कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन

श्रीगंगानगर, 26 अप्रैल (हि.स.)। जिले के श्रीकरणपुर थाने के समक्ष शुक्रवार को कांग्रेस और माकपा कार्यकर्ताओं ने विरोध-प्रदर्शन किया। इन लोगों ने पुलिस पर राजनीतिक द्वेष से कार्रवाई करने का आरोप लगाया। इन लोगों का कहना था कि पिछले कुछ समय में इलाके में हुई पुलिस की कार्रवाई राजनीतिक द्वेष से प्रेरित लगती हैं।

सुबह से कांग्रेस और माकपा कार्यकर्ता पुलिस थाने के समक्ष एकत्र होने लगे। इन लोगों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए। उनका कहना था कि पुलिस इलाके में जो कार्रवाई कर रही है, इसे सही नहीं कहा जा सकता है। इन लोगों ने इलाके में बिक रहे नशे पर चिंता जताते हुए नशे के कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

इस मौके पर कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष बलकरण सिंह बराड़ ने कहा कि पुलिस की कार्रवाई को संतुलित नहीं कहा जा सकता। वहीं माकपा नेता श्योपत मेघवाल ने कि पिछले कुछ समय में हुई पुलिस की कार्रवाई में राजनीतिक द्वेष निकालने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस की कार्यप्रणाली में बदलाव होना चाहिए। कई अन्य वक्ताओं ने भी संबोधित किया। सीआई सुरेंद्र प्रजापत को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई करने की मांग की गई।

हिन्दुस्थान समाचार/संजय/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर